India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सड़क पर रील बनाते लड़की ने किया डांस, लेकिन शराबी ने खींच लिया सभी का ध्यान

11:20 AM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन मेट्रो, ट्रेन, या सड़कों पर लोग रील्स हुए दिखते हैं। ऐसे लोग अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आते। वहीं इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की रील बनाने के लिए सड़क पर डांस कर रही है। लड़की का डांस देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

लोग अपने सब्सक्राइबर या लाइक्स बढ़ाने के चक्कर में कहीं भी रील बनाने लग जाते हैं। अब हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बीच सड़क पर डांस कर रही है। खास बात यह है कि रील बनाने के दौरान ऐसी हरकत कर देता है। रील बनाते समय उसके पीछे एक आदमी ऐसी हरकत कर देता है जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है।

दरअसल एक लड़की रील बनाने के लिए सड़क पर डांस कर रही है। तभी डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इतने में एक शराबी उस लड़की के पीछे जाकर उसके साथ डांस करने लगता है। वीडियो देखने वाले लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि लोग लड़की से ज्यादा शराबी के डांस को पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो आग लगा रहा है।

कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दिया है। हालांकि इस वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर लोग शराबी की प्रशंसा कर रहे हैं और साथ ही लगातार इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article