India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी की कब्र से लौटी महिला को जल्लाद Boyfriend ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला कर देगा हैरान

08:45 PM Oct 22, 2023 IST
Advertisement

लिव-इन पार्टनर द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घात उतारने के अब तक कई मामले देखे गए हैं। ये मामले ऐसे थे, जो लोगों की रूहें तक कंपा देते हैं। अब ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है, जहां 10 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रहें शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। ब्यॉफ्रेंड की हैवानियत का ये मामला जान आप भी कहेंगे, आखिर कानून का डर कहां है?

बता दें, ये मामला न्यूकैसल के लेमिंगटन का है। जहां ब्वॉयफ्रेंड जेम्स कैंपबेल और उसकी गर्लफ्रेंड कोलेट मायर्स, दोनों पिछले 10 साल से एक साथ रह रहे थे। लेकिन जब 19 अप्रैल को कोलेट अपनी 9 हफ्तों की बच्ची की कब्र से वापस आई तो जेम्स ने कोलेट पर बेसबॉल बैट से लगातार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बता दें, जेम्स ने कोलेट को बेसबॉल बैट से इतना पीटा कि जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए। वहीं, डॉक्टर ने जब कोलेट का पोस्टमार्टम किया तब पता चला कि कोलेट की गर्दन की धमनी बुरी तरह से चोटिल हो चुकी थी। उसकी रीढ़ की हड्डी फट चुकी थी। यहां तक कि सिर पर चोट लगने की वजह से उसका दिमाग भी फट चुका था, जिससे लगातार खून बह रहा था।

वहीं, अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या करने के जुर्म में जेम्स को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। डॉक्टर ने कोलेट की कंडीशन के बारे में बताते हुए कहा था कि उसकी कंडीशन बिल्कुल ऐसी थी जैसे ऊंची इमारत से गिरने पर या तेज रफ्तार कार से टकराने पर किसी व्यक्ति की होती है।

जेम्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को तब तक बैट से पीटा, जब तक कि वह लहूलुहान होकर नहीं गिर गई। कोलेट की बेरहमी से हत्या करने के बाद जेम्स ने अपने एक पड़ोसी को अगले दिन बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड मर चुकी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एम्बुलेंस घर पर पहुंची।

हैरानी की बात तो ये है कि अपने हाथों में खून के रंग चढ़ाने के बाद भी जेम्स इस बात से इनकार करता रहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की है। वे अपनी पड़ोसन और पुलिस को अलग-अलग कहानियां बताता रहा। उसने कहा कि वे घटना से एक दिन पहले रात को एक साथ बैठकर ड्रिंक कर रहे थे। इसके बाद उसे नहीं मालूम कि क्या हुआ। जेम्स ने यह भी झूठ बोला कि उसे लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड सो रही है। उसरा शरीर ठंडा पड़ चुका था, जिसके बाद उसने पड़ोसी को मदद के लिए बुलाया।

जेम्स ने खुद को बचाने के लिए खूब सारे झूठ बोले। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सारा सच सामने आ गया। बताया यह भी जा रहा है कि जेम्स ने पहली बार कोलेट को इतनी बुरी से नहीं पीटा था। वह इससे पहले भी कई बार उसे अलग-अलग तरीके से यातनाएं दे चुका था। इस रिश्ते में आक्रामकता और हिंसा दोनों देखी गईं है। हालांकि प्यार में होने की वजह से कोलेट ने कभी-भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

Advertisement
Next Article