IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पिता के प्यार से बड़ा कुछ नहीं...! बेटे को गिरने से बचाने का वीडियो हो रहा वायरल

12:31 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

Father protecting son : हर किसी के जीवन में उसके पिता अहम भूमिका निभाते है। बिना पिता के बच्चों का जीवन मानो अधूरा सा लगता है। पापा के रहते बच्चों को किसी भी बात की फिक्र नहीं रहती, क्यों कि उन्हें मालूम होता हैं कि पापा (father) हमेशा उनके साथ खड़े है। ऐसे में हालहीं में एक पिता (Father protecting his son) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो-

स्कूटर से गिरने पर बच्चे को बचाया

वायरल वीडियो (Father protecting son) में एक पिता अपने बच्चे को पकड़कर स्कूटर पर लेटा नज़र आ रहा है। उसके बाद जैसे ही स्कूटर का बैलेंड (balance) बिगड़ जाता है, वो अपने बच्चे को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है और वो कामयाब भी रहता है। क्योंकि एक बाप अपने बच्चे को कैसे चोट लगने दे सकता था, बिना अपनी परवाह किए उसने अपने बच्चें को गिरने से बचा लिया।

वीडियो पर कई लोगों ने किए कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (instagram) पर @kemcho_gujrati नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो (Father protecting son) पर कई लोगों ने कमेंट (comment) भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसमें गलती भी उसी शख्स की थी जिसने स्कूटी को ऐसे खड़ा किया और ऊपर से बच्चे के साथ लेटा भी इस तरीके से है जिससे गिरने का चांस 100 प्रतिशत है। तो वहीं दूसरे ने लिखा- असल में ये होता है एक बाप का प्यार।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article