India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपनी प्रेमिका के लिए शख्स ने यूं बिछाया पैसा, लोग बोले- ये तो रईसी की हद...

07:00 AM Jun 29, 2024 IST
Advertisement

Impressing Girlfriend video : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है। ऐसा कई बार हो चुका है कि लोग अपने सोशल मीडिया को स्क्रॉल कर रहे हो और उनके सामने प्यार भरी वीडियो ( Impressing Girlfriend video ) सामने आ जाए। हालहीं में कुछ ऐसा ही देखने को मिला लेकिन प्यार में भी इतनी अमीरी दिखी कि पूछो ही मत। वीडियो देख आपके भी दिमाग में आएगा कि इतना पैसा है तो नेक काम में इस्तेमाल क्यों नहीं करते? हम ऐसा क्यों कह रहे है ये आप खुद वीडियो में ही देख लीजिए

रेड कार्पेट की तरह बिछाई नोटों की गड्डियां

तेजी से हो रही इस वायरल वीडियो ( Impressing Girlfriend video )  में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए क्या-कुछ नहीं कर रहा। पैसों को इस तरह से बिछाया गया है कि सीढ़ी से नीचे उतर पाए। ये सब उसने तब किया जब उसकी प्रेमिका हेलीकॉप्टर से नीचे उतर रही थी।

Courtesy : @mr.thank.you

वीडियो में नजर आ रहा है कि हेलीकॉप्टर के आने के बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ उसे हेलीकॉप्टर से नीचे उतारता है। नीचे उतारने के लिए वह नोटों की सीढ़ियां बनाए हुए है। रेड कार्पेट की तरह ही उसने पूरे रास्ते में नोट बिछाए हुए है।



लोगों ने दी पैसों की इज्जत करने की सलाह

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mr.thank.you के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो ( Impressing Girlfriend video ) को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और करोड़ों लोगों ने देखा है। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है कि- ये तो रईसी की हद है। वहीं, कुछ अन्य ने कहा कि शख्स को पैसों की इज्जत करनी चाहिए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article