India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दुनिया की सबसे उम्रदराज Actor की Top 10 List, Bollywood की ये Celebs भी हैं शामिल

10:34 AM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

World Older Actor Top 10 List: अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रहे हैं और वह दुनिया की सबसे अधिक उम्र के एक्टर हैं। जो अभी भी अपनी फैंस का दिल जीत रहे हैं। तो चलिए देखते हैं। दुनिया के सबसे उम्रदराज सितारे टॉप 10 लिस्ट में शामिल हैं।

पहले नंबर पर आते हैं अमिताभ बच्चन
अगर बात उम्र की जाए तो दुनिया भर के फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड पीछे छोड़ देता है। जी हां बॉलीवुड में सबसे अधिक उम्र का एक्टर एक्टिव रहता है और वह सितारा कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन है। अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रहे है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया नेटवर्किंग एक्सपर्ट लिस्ट वायरल हो रही है। जो बताती है कि दुनिया में सबसे अधिक उम्र के टॉप 10 लिस्ट में कौन-कौन हैं।

इस नंबर पर हैं सलमान खान और शारूख खान
बता दें कि दूसरे नंबर पर 69 साल के जैकी चैन है। तीसरे नंबर पर अमेरिका सुपरस्टार टॉम क्रूज है। जिनकी उम्र 61 साल है। चौथे नंबर पर अमेरिकन एक्टर johnny depp का नाम है। जो अब 60 साल के हैं। पाचवें नंबर पर Robert Downey Jr है। जिनकी उम्र 58 है। इसी पायदान पर बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान हैं। जो 58 के हो चुके हैं। उनके ठीक नीचे दबंग खान सलमान खान हैं। जिनकी उम्र 57 है। वहीं इस लिस्ट में अक्षय कुमार भी शामिल है जो की 56 साल के हैं।

ये वीडियो एक्स पर @worldranking ने शेयर किया है

ये एक्ट्रेसेस भी हैं शामिल
एक्ट्रेस की बात करें तो 50 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन इस लिस्ट में सबसे पहले आती है जबकि 43 की करिश्मा कपूर और 37 साल की दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में शामिल है। इस पोस्ट को 38 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article