India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ट्रेन में लड़की ने की ऐसी हरकत कि लोगों को मजबूरन करना पड़ा ट्रोल, वीडियो वायरल

07:00 AM Oct 11, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाएगा, इसकी कोई गारंटी नहीं होती। रोजाना कई सारे वीडियो पोस्ट होते हैं, (Train Viral Video) और इनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान खींच लेते हैं और वायरल हो जाते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, (Train Viral Video) तो आपने कई ऐसे वायरल वीडियो देखे होंगे। हाल ही में एक ट्रेन में बना एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए, जानते हैं कि इस वीडियो में क्या दिखाया गया है।

ट्रेन में की ऐसी हरकत

इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपनी हाथों को एक सीट पर रखकर थोड़ी दूरी पर खड़ा है। फिर एक लड़की उस व्यक्ति के हाथों पर चढ़कर उल्टे लटक जाती है। इसके बाद, (Train Viral Video) वह हाथों पर लटकते हुए एब्स की एक्सरसाइज करने लगती है। यह वीडियो सोशल मीडिया (Train Viral Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Courtesy: @De0294 (x)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @De0294 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "वाह दीदी, क्या एक्सरसाइज है।" इस खबर के लिखे जाने तक, (Train Viral Video) वीडियो को 6 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो देखने के बाद, (Train Viral Video) एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- "ख़तरनाक एक्सरसाइज़ है ये तो।" दूसरे ने पूछा- " दीदी ट्रैन में एक्सरसाइज़ सही नहीं।" वहीं तीसरे ने लिखा- "वाह दीदी वाह क्या बात है।" एक अन्य ने कहा- "ऐसे लोग कहां से आते हैं?" जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा - "दीदी का एक्सरसाइज करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article