IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Train में Toilet के पास लेटकर सफर करते दिखे यात्री, Video वायरल

07:00 PM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

Train Viral Video: देश में रोजाना करोड़ों यात्री ट्रेन से सफर करते हैं। ट्रेन की यात्रा में बहुत सारी सुविधाएं भी मिलती हैं। इसमें फ्लाइट के मुकाबले किराया भी कम लगता है। इसलिए यात्री (Train Viral Video) ट्रेन से सफर करना ज्यादा बेहतर मानते हैं। लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेन की कुछ ऐसी वीडियोज  देखने को मिल जाती हैं जिसे देखकर लगता है कि बाप रे ये क्या देख लिया। एक ऐसी ही खतरनाक वीडियो इन दिनो वायरल हो रही है। जिसे देख आप भी दंग हो जाएंगे।

ट्रेन में यात्रा करने के लिए भारतीय रेलवे (Train Viral Video) ने यात्रियों को कई सारे विकल्प दिए हैं। इसमें एसी, स्लीपर और जनरल कोच होता है। लेकिन इस वीडियो में लोग इनमें से किसी कोच में नहीं बल्कि ट्रेन के शौचालय (Train Viral Video) के पास सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं लोग एक दूसरे के ऊपर लेटे नजर आ रहे हैं। ट्रेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्लीपर कोच का बुरा हाल

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 18237 बिलासपुर अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन (Train Viral Video) का है, जिसमें देख सकते हैं कि लोग कैसे ट्रेन के टॉयलेट के पास एक के ऊपर एक लेटकर सो रहे हैं। हैरत की बात तो ये है कि यह दृष्य ट्रेन के स्लीपर कोच का है। ट्रेन में यात्रियों की ऐसी हालत (Train Viral Video) देख कर सोशल मीडिया पर लोग इसकी निंदा कर रहे हैं।

यहां देखें Video

इस वीडियो को एक्स पर @Hatindersinghr3 नाम के अकाउंट (Train Viral Video) से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक एक्स (Train Viral Video) यूजर ने लिखा, "रेलगाड़ियों में जगह मिलने को लेकर ये जंग तो आजादी के समय से चल आ रही है।" दूसरा यूजर लिखता है, "वंदेभारत और बुलेट ट्रेन बाद में चलवाना, पहले जो चल रही है उसमें सुधार करो।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article