India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं' ड्रॉप करने के बाद Uber driver ने महिला को किया टेक्स्ट

06:25 PM Oct 22, 2023 IST
Advertisement

महिला-पुरुष आजकल सब ही ओला या उबर का इस्तेमाल करते है। क्योंकि इन ऐप के जरिए आप कहीं से भी अपनी राइड बुक कर सकते है। जिसके बाद आपका ड्राइवर आपको आपकी डेस्टिनेशन पर छोड़ देता है। लेकिन ये सुरक्षा के हिसाब से कितना सुरक्षित है ये कहना थोड़ा मुश्किल होता है। क्योंकि ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं, जहां एक राइड को बुक करने के बाद उसका ड्राइवर महिलाओं को टेक्स्ट करता है और उनसे मिलने या दोस्ती के लिए बोलता है।

 

ये खबरें पढ़ने में जितनी अजीबो गरीब लगती है। उतने ही गुस्से वाली उन लोगों के लिए होती है, जिनके साथ ये घटना घट चुकी होती है। अब हाल ही में ऐसा एक केस दोबारा से सामने आया है, जहां एक महिला को उसके उबर ड्राइवर ने 'मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं' टेक्सट किया था। दरअसल, भूमिका नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटॉर्फम X पर बर ड्राइवर द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर अपने आक्रोश को जताया है।

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, उबर इंडिया, आपका एक ड्राइवर के साथ के बुरे अनुभव को लेकर मैं गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए यह पोस्ट लिख रही हूं। मैंने 19 अक्टूबर को उबर से यात्रा की थी और यात्रा के बाद ड्राइवर ने मुझे अजीब मैसेज किया। इसके साथ महिला ने लिखा कि मुझे इस घटना ने न केवल आशाए महसूस कराया बल्कि सुरक्षा संबंधी गंभीर चिंता भी दी है। कृपया ड्राइवर की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई करें और जिससे वह आगे किसी भी महिला के साथ इस तरह की हरकत ना करें। महिला ने आगे कहा कि इस घटना के बाद मुझे उबर से यात्रा करने में डर लग रहा है।


बता दें, शेयर किये गए स्क्रीशॉट में ड्राइवर के मैसेज को देखा जा सकता है, जहां उसने लिखा है, 'हेलो भूमिका, मैंने आपके उबर से ड्रॉप किया था। मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं'। वहीं, महिला द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट पर उबर की ओर से लिखा गया कि आपकी परेशानी के बारे में सुनकर दुख हुआ। आप मैसेज के जरिए हमें अपनी दिक्कत बता सकती हैं। हम आगे की जांच करेंगे।

Advertisement
Next Article