India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नवरात्रि के मौके पर पानी के अंदर गरबा करता दिखा शख्स, वायरल हुआ वीडियो

11:31 AM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव के दौरान बाजारों में रौनक रहती है। जगह-जगह पंडाल और मेले लगते हैं। नवरात्रि का त्यौहार इस मायने में अनोखा है कि इसे देश के विभिन्न राज्यों में परंपरा के अनुसार मनाया जाता है। भजन-जागरण, जिसमें गरबा और डांडिया शामिल हैं, सभी से माहौल भक्तिमय हो जाता है। हर कोई अद्भुत रूप से उत्साहित हो जाता है।

इसके अतिरिक्त, लोग अपने घरों को सजाते हैं, जो मंदिर में अनोखे ढंग से डेकोरेशन करते है। हर दिन, उपासक नौ अलग-अलग रूपों में देवी दुर्गा की पूजा करते हैं। इस त्योहार के जश्न को दर्शाने वाले कई वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। इसी तरह, आजकल बहुत से लोग इस पर्व से जुड़े एक क्लिप को देखने में इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। ये एक डांसर की वायरल होती वीडियो है जिसे देखने के बाद नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में शख्स को पारंपरिक कपड़े पहने और ठाठ-बाट में गरबा करते देखा जा सकता है। आपको नजर आएगा कि एक अंडरवाटर सेटअप भी है। बैकग्राउंड की दीवार पर ड्रम से डेकोरेशन की गई हैं। इससे यह साफ़ होता है कि पूरे सेटअप के लिए एक बड़े, गहरे टब का उपयोग किया गया था। हालाँकि, इस बारे में कुछ भी सटीक नहीं कहा जा सकता। हालाँकि, आपको कलाकार के खूबसूरत डांस के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देगा। जब आप उसकी हरकतें देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि आप किसी रोबोट को देख रहे हैं।

'हाइड्रो मैन' के नाम से है फेमस

Underwater Garba Dance🫡
byu/sixty9e inIndianFestivals

रेडिट पर अकाउंट ( r/IndianFestivals) नाम के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है ''अंडरवॉटर गरबा डांस।'' एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को 2,000 से अधिक लोगों ने अपवोट किया है। वहीं यूजर्स ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एक ने लिखा, "भाई, यह आदमी कुछ भी करता है।" एक यूजर ने पूछा, "पानी के ऊपर करने में क्या हो रहा है?" दूसरे ने पूछा। तीसरे ने कहा, "उसने इतनी देर तक अपनी सांस कैसे रोक रखी है?" जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जयदीप गोहिल डाइविंग गरबा करने वाले शख्स हैं। वह अक्सर ऐसे वीडियो जारी करते रहते हैं और उनके 10 लाख फॉलोअर्स हैं। जयदीप ने अब तक ऐसे कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। 'हाइड्रो मैन' वो लोगों के बीच बहुत फेमस है।

Advertisement
Next Article