India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘आज की रात’ पर लड़के की अदाएं हुई वायरल, डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

11:00 AM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

Viral Dance on Aaj ki Raat Song : आज की दुनिया में बहुत कम लोग आपको ऐसे मिलेंगे जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर रहते हैं। ज्यादातर लोग आजकल कुछ समय के लिए ही सही, सोशल मीडिया पर आपको एक्टिव जरूर मिल जाएंगे। आप भी शायद इनमें से एक हैं, और अगर ऐसा है, तो आपको पता होगा कि सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। यहां कभी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है, तो कभी जुगाड़ का। खैर, इस समय एक डांस वीडियो सोशल मीडिया (Viral Dance on Aaj ki Raat Song) पर छाया हुआ है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर gajender_gajju नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

आप सभी ने 'स्त्री 2' फिल्म तो जरूर देखी होगी। अगर आपने यह फिल्म देखी है, तो आपको इसका हिट गाना 'आज की रात' का डांस वीडियो (Viral Dance on Aaj ki Raat Song) भी देखने का मौका मिला होगा। इस गाने पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शानदार डांस किया है। हाल ही में सोशल मीडिया (Viral Dance on Aaj ki Raat Song) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें इस गाने पर डांस किसी लड़की ने नहीं, बल्कि एक लड़के ने किया है। उसने इतना शानदार डांस और स्टेप्स किए हैं कि यह वीडियो जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया। अब उस शख्स का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Dance on Aaj ki Raat Song

वायरल वीडियो (Viral Dance on Aaj ki Raat Song) को इंस्टाग्राम पर gajender_gajju नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वायरल वीडियो को 2 लाख 6 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए है। वायरल वीडियो पर अब लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए है। वीडियो (Viral Dance on Aaj ki Raat Song) देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इसे सलाम है कि इसे स्टेप्स याद हैं।

दूसरे यूजर ने लिखा- लड़कियों को भी फेल कर दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि गाने में यह बैकग्राउंड डांसर था। चौथे यूजर ने लिखा- भाई 1000 लड़कियों के मूव्स को ब्रेकफास्ट में खाता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसने तमन्ना भाटिया से भी अच्छा डांस किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article