India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बर्तन धोने के लिए महिला ने लगाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख नेटिज़ेंस ने लिए मजे

07:00 AM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

Viral Jugaad Video : भारत में जुगाड़ करने वालों की कमी नहीं है। भारत देश के हर मोहल्ले में आपको कुछ ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका दिमाग जुगाड़ लगाने में सबसे तेज चलता है। जैसे ही उन्हें कोई जरूरत होती है, वे तुरंत अपना जुगाड़ू दिमाग एक्टिव कर लेते हैं और कम समय में शानदार समाधान निकाल लेते हैं। अगर आप सोशल मीडिया (Viral Jugaad Video) का इस्तेमाल करते हैं, तो आपने कई जुगाड़ के वीडियो देखे होंगे। लेकिन अगर आपने नहीं देखें तो अभी वायरल हो रहा यह वीडियो आप जरूर देखें।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @divyakumaari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

एक महिला अपने घर के जूठे बर्तनों (Viral Jugaad Video) को धो रही है। जब बर्तनों को पानी से साफ करने की बारी आती है, तो उसने एक अनोखा जुगाड़ लगाया। उसने पानी के नल से पाइप जोड़कर उसे अपने सिर पर दुपट्टे से बांध लिया, जिससे पाइप फिक्स हो गया। जैसे ही उसने पानी चालू किया, वह एक निश्चित जगह पर आने लगा। फिर महिला ने सभी बर्तनों को एक-एक करके साफ किया और वहीं बैठकर कपड़े भी धो लिए। अब महिला के इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Jugaad Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Jugaad Video

वायरल वीडियो (Viral Jugaad Video) को एक्स पर @divyakumaari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'महिला है कुछ भी कर सकती है मतलब कुछ भी।' अब तक वीडियो (Viral Jugaad Video) को हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ये सही तरीका निकाला। दूसरे यूजर ने लिखा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। तीसरे यूजर ने लिखा- फनी है बहुत। वहीं एक यूजर ने लिखा- अरे बाबा रे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article