IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चचा की थाली में खाना खाने आ पहुंचा बंदर तब अंकल ने दिखाई इंसानियत, वीडियो हुआ वायरल

11:00 AM Oct 16, 2024 IST
Advertisement

Viral Monkey Cute Video : सोशल मीडिया की दुनिया असल में बहुत अलग और अनोखी है। यहां हर प्रकार के वीडियो और तस्वीरें कुछ ही दिनों में वायरल हो जाती हैं, और लोग उन पर अलग-अलग रिएक्शन देते हैं। कभी बेवजह की बहस करने वाले लोगों का वीडियो सुर्खियों में होता है, तो कभी किसी का अनोखा जुगाड़ देखने को मिलता है। इसके अलावा, कई ऐसे मजेदार वीडियो भी होते हैं जो लोगों का अच्छा-खासा मनोरंजन करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो सीधे लोगों के दिल को छू लेते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Monkey Cute Video) हो रहा है। आइए, आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shalu_weightlifter नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

हाल ही में जो वीडियो वायरल (Viral Monkey Cute Video) हो रहा है, उसे एक भंडारे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं, और उनके बीच में एक अंकल की थाली के सामने एक बंदर आकर बैठ गया है, जो उनकी थाली से खाने लगा। बंदर को देखकर अंकल ने सामान्य प्रतिक्रिया दी और वो भी बंदर के साथ खाते हुए नजर आए।

अचानक, वीडियो में एक व्यक्ति बंदर की ओर बढ़ता है, जिसे देख बंदर भागने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन अंकल उस व्यक्ति को रोक लेते हैं और बंदर को फिर से खाने के लिए इशारा करते हैं। अंकल की इस दयालुता ने लोगों का दिल जीत लिया है, और वीडियो (Viral Monkey Cute Video) देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Monkey Cute Video

वायरल वीडियो (Viral Monkey Cute Video) को इंस्टाग्राम पर @shalu_weightlifter नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'बजरंग बली के भंडारे में खुद बजरंग बली ने आकर भोग लगाया।' अभी तक वायरल वीडियो (Viral Monkey Cute Video) को काफी लोगों ने देख लिया है और अगर लाइक्स की बात करें तो वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शन दिए है। एक यूजर ने लिखा- अंकल ने दर्शकों का दिल चुरा लिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये अंकल कितने केयरफूल हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- हर कोई इतना ब्लेस्ड नहीं होता। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह कितना प्यारा और सुंदर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article