India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गुटखा के शौकीनों के लिए मार्किट में आई नई Pan Masala Icecream, देख यूज़र्स हुए हैरान

07:00 AM Apr 24, 2024 IST
Advertisement

Viral Pan Masala Icecream : सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सी वीडियो आए दिन वायरल होती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में फूड एक्सपेरिमेंट का ट्रेंड काफी हद तक देखने को मिलता है। कोई परांठे के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसमें चिप्स, चॉकलेट जैसी चीजें मिला देता हैं। तो वहीं कोई पकौड़े के साथ एक्सपेरिमेंट करके चॉकलेट वाला पकौड़ा बना देता दिखाई देता है। इतना ही नहीं लोगों ने तो अब चाय के साथ भी एक्सपेरिमेंट शुरू कर दिए हैं।

एक फ़ूड वेंडर ने चाय में केला, चीकू डाला तो किसी ने ओल्ड मॉन्क मिलाकर चाय को तैयार किया। इतना ही नहीं एक महिला ने तो चाय में मछली डाल दिया है। रोजाना ऐसे बहुत से वीडियो वायरल (Viral Pan Masala Icecream) होते है जिन्हें देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर होता हैं। लेकिन ये शायद पहली बार हो रहा है जब किसी स्ट्रीट वेंडर के फूड एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद लोग गुस्सा होने के बजाय उसके मजे लेते हुए ज्यादा नजर आए हैं।

वायरल हो रहा ये वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है

सोशल मीडिया (Viral Pan Masala Icecream) पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में शख्स एक प्लेट में विमल पान मसाला डालता है। इसके बाद वह उसमें वैनिला आईसक्रीम डालकर दोनों को अच्छे से मिलाता है। कुछ देर तक मिलाने के बाद वो उसे प्लेट में फैलाता है और उससे आइसक्रीम रोल तैयार कर लेता हैं। इसके बाद वह आईसक्रीम को दूसरे प्लेट में डालकर उसपर चॉकलेट सिरप, बिस्किट के साथ ही विमल भी डालता हुआ दिखाई देता है और इसको अच्छे से डेकोरेट करके सर्व के लिए तैयार कर देता हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Pan Masala Icecream) हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Pan Masala Icecream

वायरल वीडियो (Viral Pan Masala Icecream) को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक वायरल वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। बहुत से लोगों ने वीडियो (Viral Pan Masala Icecream) पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बोलो जुबान केसरी। दूसरे यूजर ने लिखा- हेल्थी जुबान केसरी। तीसरे यूजर ने लिखा- इस Desert को खाने के बाद थूकना भी है क्या? एक यूजर ने लिखा- केसर के साथ विमल आईसक्रीम।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article