India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राम नाम का भजन गा रही महिला से आ लिपटा बंदर, मंत्रमुग्ध कर देगा राम भक्ति का यह वीडियो

03:00 PM Oct 08, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Viral Video: रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो देखने को मिलती है। कभी लड़ाई-झगड़े, (Viral Video) कभी जुगाड़ तो कभी अनोखे फूड एक्सपेरिमेंट की वीडियो। इस बीच कभी-कभी ऐसा वीडियो भी देखने को मिल जाता है,  जिसे देख दिल खुश हो जाता है. कभी-कभी तो लोगों को अपनी आखों पर भरोसा नहीं हो पाता कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा वायरल हो रहे एक वीडियो में जहां एक महिला श्री राम का भजन गा रही है (Viral Video) और तभी एक बंदर उसके गले लिपट जाता है। इतना ही नहीं वो बंदर तब तक नहीं हटता जब तक वो भजन गाती रही।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बद्रीनाथ का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि (Viral Video) यहां केरल का एक परिवार घूमने और दर्शन के लिए धार्मिक यात्रा पर पहुंचा हुआ था। तभी से वहां का एक बंदर उनके साथ चलने लगता है। जब पूरा परिवार खाना खाने के लिए किसी होटल में पहुंचता है तो बंदर भी उनके साथ वहां चला गया। इसके बाद बंदर उसी परिवार की एक महिला के पास जा बैठता है (Viral Video) और महिला राम जी का भजन गाने लगती है। होटल में मौजूद महिला का परिवार भी उसके साथ मिलकर राम भजन गाने लगता है। जब महिला ‘हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे’ भजन को गाना शुरू करती है (Viral Video) तो बंदर उसके पास आकर उसके गले लग जाता है। इसके बाद जब तक महिला भजन गाते रहती है, (Viral Video) तब तक बंदर उसके आसपास लिपटा रहता है। इस बीच कभी वह महिला को देखता है, (Viral Video) तो कभी गले लग जाता है।



लोगों ने भी लगाए जयकारे

Courtesy: @Bharatiyan108 (x)

राम भक्ति का दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो को @Bharatiyan108 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक (Viral Video) इस वीडियो को 1.4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 29  हजार ने इसे लाइक किया है। कमेंट सेक्शन (Viral Video) में बहुत से यूजर्स ने राम नाम के जयकारे लगाएं। एक यूजर ने लिखा, "आखें भर आयीं।" दूसरे ने कहा, "राम के नाम से ही पूरी सृष्टि चल रही है।" तो वहीं तीसरे ने लिखा, "सोशल मीडिया पर आज का सबसे बेहतरीन वीडियो देखा।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article