India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दुल्हन ने उड़ाए सबके होश, सड़क पर स्पोर्ट्स बाइक चलाते हुए वीडियो हुआ वायरल

07:00 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

Viral Video of Bride : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका कोई भी इंसान पहले से आईडिया नहीं लगा सकता है। हर दिन बहुत से अलग-अलग वीडियो पोस्ट होते हैं, लेकिन उनमें से वही वीडियो वायरल होते हैं जो इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। अगर आप सोशल मीडिया (Viral Video of Bride ) साइट्स पर थोड़ी देर भी बिताते हैं और वहां एक्टिव रहते है, तो आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जो तेजी से वायरल होते हैं। कभी बच्चों का मनमोहक क्यूट वीडियो वायरल होता है, तो कभी किसी बुजुर्ग कपल का डांस वीडियो। इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो बाकी वीडियो से कुछ अलग और हटके है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ___itz__tuba44 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल (Viral Video of Bride) हो रहा है जो सड़कों पर रिकॉर्ड किया गया है। इस वायरल वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है, जो दुल्हन की तरह सजी हुई है और स्पोर्ट्स बाइक चला रही है। उसे बाइक चलाते हुए देखकर लोग दंग रह जाते हैं और सबके होश उड़ते दिखाई देते है। वीडियो (Viral Video of Bride) में यह भी दिख रहा है कि कुछ लोग उसे देखकर हैरान हैं, जबकि अन्य उस अनोखे सीन को रिकॉर्ड कर रहे हैं, क्योंकि ऐसा नजारा आमतौर पर देखने को नहीं मिलता है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Video of Bride

वायरल वीडियो (Viral Video of Bride) को इंस्टाग्राम पर ___itz__tuba44 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'आई मैं घूम के।' अब तक वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है और वीडियो को 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है। अब बहुत से लोगों ने वीडियो (Viral Video of Bride) के कमेंट सेक्शन में अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए है।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पूरा काफिला पीछे पीछे चल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे वाह दीदी, दिल खुल गया, देखो लोग कैसे देख रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत हिम्मत वाली है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दूल्हा बियाहने जा रही है बहन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article