India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

“चाचा बहुत टैलेंटेड हैं...” अंकल ने दिखाया कमाल का बैलेंस, सुर्खियां बटोर रहा है वायरल वीडियो

11:00 AM Oct 04, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया बहुत मजेदार और अनोखी है, जहां रोज़ नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, (Viral Video) उन्हें पता होगा कि कैसे-कैसे वीडियो सुर्खियों में आते हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, (Viral Video) तो आपने भी कई वायरल वीडियो देखे होंगे। कभी-कभी जुगाड़ के वीडियो तो कभी मजेदार कंटेंट वायरल होते हैं। हाल ही में एक नया वीडियो चर्चा में है, जो आपको हैरान कर सकता है।

चाचा ने दिखाया बेहतरीन टैलेंट

हम सबने कभी न कभी साइकिल चलाई होगी, चाहे वह छोटी हो या बड़ी। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी टूटी हुई साइकिल देखी है, जिसके दोनों पहिए एक-दूसरे से जुड़े न हों? इस वायरल वीडियो में एक चाचा दिखाई देते हैं, (Viral Video) जिनके पास दो अलग-अलग पहिए हैं। एक पहिए में साइकिल का हैंडल लगा है, (Viral Video) और दूसरे में सीट और पैडल है। फिर चाचा उस अनोखी साइकिल को चलाते हैं और अपना बेहतरीन बैलेंस दिखाते हैं। आसपास खड़े लोग उन्हें बड़े गौर से देख रहे हैं।



लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Courtesy: @guru_ji_ayodhya (x)

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @guru_ji_ayodhya नाम के एक्स अकाउंट  (Viral Video) से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ये टेक्नोलॉजी भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए। चाचा बहुत टैलेंटेड हैं।" वायरल वीडियो देखने के बाद  (Viral Video) लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “खतरनाक टेक्निक”। दूसरे ने लिखा, "पेटेंट लगा दो," जबकि तीसरे ने कहा, "भाई को भारत रत्न मिलना चाहिए।" एक अन्य ने लिखा, "इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article