India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लड़के ने Geometry box का किया ऐसा इस्तेमाल, वीडियो देख आप भी कहेंगे “बेटे मौज कर दी”!

11:00 AM Jun 26, 2024 IST
Advertisement

Viral Video: हमारे देश में जुगाड़ लगाने वालों कि कमी नहीं है। चाहे बच्चा हो, जवान हो या बूढ़ा हर कोई जुगाड़ लगाने में माहिर होता है। बस जरुरत पड़ती है तो किसी समस्या कि, समस्या आई नहीं कि दिमाग का पूरा इस्तेमाल करके उसके लिए जुगाड़ निकाल लिया जाता है। जुगाड़ भी ऐसा (Viral Video) जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। ऐसे जुगाड़ सबसे ज्यादा देखने को मिलते हैं सोशल मीडिया पर, जहां लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगाते हैं कि सोचने वाला भी सोचता रह जाए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रोजाना जुगाड़ की ऐसी वीडियो वायरल होती है जिसे देखकर आम जनता दंग रह जाती है। ऐसा ही एक जुगाड़ (Viral Video) वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ‘वाह बेटे मौज कर दी!’

वीडियो में क्या दिखा

इस बात से तो सब ही वाकिफ होंगे भारत के ज्यादातर स्कूलों में बच्चों को मोबाइल फोन (Viral Video) ले जाने की अनुमति नहीं दी जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि मोबाइल फोन की वजह से बच्चों का दिमाग पढ़ाई पर नहीं लग पाता, बच्चे पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया (Viral Video) पर एक ऐसा वीडियो मिला है जिसमें स्कूल के बच्चे ने इस समस्या का भी जुगाड़ लगा लिया है। वायरल वीडियो में स्कूल का एक लड़का क्लासरुम में (Viral Video) फोन चलाते हुए दिखाई दे रहा है। बच्चे ने मोबाइल फोन को ज्योमेट्री बॉक्स के अंदर छुपा रखा है ताकि टीचर उसे फोन चलाते हुए न देख पाए। ज्योमेट्री बॉक्स के अंदर ही फोन को छुपाकर उसमें गेम खेल रहा है।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @last.opinions (instagram)

वायरल हुए इस वीडियो को (Viral Video)  इंस्टाग्राम पर @last.opinions नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 1 लाख 15 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने इसपर अपने रिएक्शन्स भी दिए हैं। एक यूजर (Viral Video) ने लिखा, “ये सब हम बचपन में कर चुके हैं...” दूसरे यूजर ने लिखा, “मैंने भी ये सब किया है...” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये ज्योमेट्री बॉक्स नहीं हैं, गेमिंग बॉक्स है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article