IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गुटखे वाला ऑमलेट खाया है कभी? नहीं तो देखें ये वीडियो

11:00 AM Jul 10, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Weird Omlette: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फूड एक्सपेरिमेंट (Weird Omlette) की वीडियोज वायरल होती रहती हैं। देखकर ऐसा लगता है कि मानों लोगों ने आजकल खाने पर अत्याचार करने की कसम खा ली है। लोग अच्छे-खासे खाने के साथ ऐसा खतरनाक एक्सपेरिमेंट करते हैं कि जिसे देखने के बाद फूड लवर्स का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच जाता है। सोशल मीडिया पर समय समय पर कुछ (Weird Omlette) ऐसा देखने को मिल ही जाता है। कभी कोई मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट (Weird Omlette) करता दिखाई देता है तो कभी कोई चाय के साथ। इन दिनों एक और वीडियो सामना आया है जहां ऑमलेट के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया गया वो बेहद ही खतरनाक है।

ऑमलेट के साथ ऐसा अत्याचार

आपने कई तरह के ऑमलेट खाए होंगे। लेकिन क्या आपने गुटखे वाला (Weird Omlette) ऑमलेट टेस्ट किया है? नहीं किया होगा, है ना... ताजा वीडियो में ऐसा ही ऑमलेट देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Weird Omlette) में एक आदमी अंडे में गुटखा मिलाता है और फिर उसका ऑमलेट बनाता है। इसके बाद ऑमलेट के ऊपर से ब्रेड डालता है और तैयार हो गया गुटखा वाला ऑमलेट। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @shubham_khatana54 (instagram)

इस वीडियो को @shubham_khatana54 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट (Weird Omlette) से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि- “गुटखा खाने वालों की तो निकल पड़ी…” वीडियो को अब 5 लाख 49 हजार से ज्यादा लोगों (Weird Omlette) ने लाइक किया है। इस फूड एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद कई यूजर्स ने (Weird Omlette) मजे भी लिए तो कई ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखता है- “ऑमलेट खाना है की चबाना है?” दूसरे ने लिखा- “इसको तो जेल में डाल देना चाहिए।” तीसरे यूजर ने लिखा- “अब बस यही देखना बाकि रह गया था।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article