IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Prank video viral : ये कैसा प्रैंक! पहले शख्स बेहोश हुआ फिर... वीडियो हो रहा वायरल

07:00 PM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

Prank video viral : आए दिन सोशल मीडिया (social media) पर कई वीडियो वायरल (Prank video viral )होते रहे है जिसमें लोग अपने टैलेंट (talent) को पेश करते है। इतना ही नहीं अजीबो-गरीब वीडियो को भी लोग देखना पसंद करते है। जिसमें कुछ वीडियो प्रैंक की ही होती है। ऐसे में पब्लिक प्लेस पर प्रैंक करना आजकल आम बात  हो गई है, लेकिन कई बार उन्हें यहीं प्रैंक भारी पड़ जाता है। कई बार तो प्रैंक (prank) करने वाले शख्स को लोग पीटने भी लग जाते है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

पब्लिक प्लेस पर किया प्रैंक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पब्लिक प्लेस (Prank video viral ) पर शख्स पहले तो नीचे गिर जाता हैं। एक पल के लिए मानो लगता है जैसे उस शख्स को कुछ दिक्कत हो गई हो। लेकिन जैसे ही वो उठकर अजीब सा डांस करने लगता है, तब मालूम पड़ता है कि ये तो सिर्फ एक प्रैंक (prank) है। वह शख्स बेहोश होने का नाटक कर रहा था। इस वीडियो को देख कर लोग भी लगातार अपने रिएक्शन दे रहे है।

ये वीडियो @Bhincharpooja ने शेयर किया है।

वीडियो देख लोगों ने किया रिएक्ट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Bhincharpooja नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Prank video viral ) के कैप्शन में लिखा है, 'हद हो गई।'  वीडियो को 46 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसको पकड़कर वहीं जूते ठोक देने चाहिए थे। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों में जूते देने चाहिए। एक यूजर ने लिखा- इसकी वहीं निरमा वाशिंग पाउडर डाल के धुलाई कर देनी चाहिए थी। वहीं एक ने तो लिखा- किसी दिन अगर सच में यह घटना हो गई तो लोग ध्यान भी नहीं देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article