IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

समुद्र किनारे मस्ती कर रहा था कपल, तभी गर्लफ्रेंड को बहा ले गई लहरें, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

03:00 PM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

Woman swept Away By Big Waves In Russia: समुद्र का एक रुप जितना सुंदर होता है उतना ही उसका दूसरा रुप बेहद भयानक होता है। लहरें आराम से चलते हुए कब तेजी से आए और अपने साथ किसी को बहा ले जाए इसके बारे में कोई नहीं जानता है। अब ऐसी ही एक वीडियो रुस से सामने आई है, जहां एक कपल आराम से समुद्र तट पर लहरों (Woman swept Away By Big Waves In Russia) का मजा ले रहा होता है लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Source-Google Images

 

समुद्र किनारे मस्ती कर रहा था कपल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @CollinRugg ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाई देता है कि कैसे समुद्र की तेज लहर एक लड़की को अपनी चपेट ले लेती और आंख झपकते ही उसे गायब कर देती है। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल समुद्र की लहरों (Woman swept Away By Big Waves In Russia)  के बीच रोमांस कर रहा होता है,वह रोमांस में इतने मशगूल थे कि उन्हें अहसास ही नहीं हुआ कि वह जहां खड़े हैं वह मौत के द्वार के अलावा कुछ भी नहीं।

ये वीडियो @CollinRugg ने एक्स पर शेयर किया है।

Woman swept Away By Big Waves In Russia: क्योंकि कुछ देर तो सब सही चलता है लेकिन थोड़ ही देर में समुद्र की लहर का जोरदार झोंका आता है और बॉयफ्रेंड के सामने ही गर्लफ्रेंड को अपने साथ बहाकर ले जाता है और एक ही सेंकड में लड़की लहरों के बीच गायब हो जाती है। बता दें कि ये मामला रुस (Woman swept Away By Big Waves In Russia) के सोची का है जहां रविवार 16 जून को यह घटना घटी थी और तब से लड़की लापता है और उसकी तालाश जारी है।

बेहद ताकतवर है समुद्र-यूजर्स

वीडियो को अब तक 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 17 हजार ने इसे लाइक किया है। वहीं, रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कह रहे हैं कि समुद्र (Woman swept Away By Big Waves In Russia) को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, 'जब लहरें आती हैं तो अच्छे अच्छे तैराक भी चकमा खा जाते हैं, तो जो लोग तैरनी नहीं जानते उनके तो चांस (Woman swept Away By Big Waves In Russia)  ही नहीं है'। जबकि एक यूजर ने लिखा, 'मैं तट के पास ही रहकर बड़ा हुआ हूं, मुझे पता है कि समुद्र कितनी जल्दी बदलता है'। वहीं, एक ने लिखा, 'ये बेहद भयानक है।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article