India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरे ये क्या! महिला पर गिरी पानी की बड़ी वाली टंकी फिर भी नहीं छोड़ा खाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

10:00 PM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

Women viral video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा तो कोई नहीं लगा सकता। हर दिन में कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं। जिसमें से कुछ वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं और वहीं वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं।

काफी लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, चाहे वो इंस्टाग्राम हो, ट्विटर हो या फिर फेसबुक पर कई लोग सक्रिय रहते हैं। ऐसे में यदि आप भी इन साइट्स पर एक्टिव रहते हैं तो आपने ऐसे वीडियो कई बार देखे होंगे जो अक्सर वायरल (Women viral video) होते रहे हैं। वहीं हालहीं में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy: @hemantbatra0

वायरल हो रही वीडियो (Women viral video) में देखा जा सकता है कि एक महिला घर से निकल कर गली में चलने लगती है। इस दौरान वो महिला कुछ खाते हुए नजर आती है। चलते हुए कुछ दूरी जाने पर ही ऊपर से पानी की बड़ी वाली टंकी महिला के सिर पर गिरती है और महिला टंकी के अंदर हो जाती है। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग भागकर उस जगह पर आते हैं।

महिला भी बाहर निकलती है और वो हैरान होकर उस तरफ देखती है जहां से टंकी उसपर गिरी थी। लेकिन जैसे ही वो दूसरी तरफ देखती है तो वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर पर टंकी गिरने के बाद भी आंटी ने खाना नहीं छोड़ा था। महिला ने घटना से पहले जो खाया था, उसे अच्छे से चबाकर खाती हुई नजर आती है। इसी कारण से ये वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

आपको बता दें कि इस वीडियो (Women viral video) को सोशल मीडिया पर एक्स पर @hemantbatra0 के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हर रोज एक सेव आपको डॉक्टर से दूर रखता है।' अब तक वीडियो को 2.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो पर लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वो सेव ऐसे चबा रही है जैसे कुछ हुआ ही नहीं, यह सबसे मजेदार पार्ट था। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- वो अभी भी चबा रही है। किसी अन्य यूजर ने लिखा- पैकिंग हो गई।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article