+

आईपीएल के बीच रोमांटिक दिखे अनुष्का शर्मा- विराट कोहली, खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

इस साल कोरोना महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन यूएई में हुआ है। वहीं मैदान में खिलाड़ी तो जरूर हैं,
आईपीएल के बीच रोमांटिक दिखे अनुष्का शर्मा- विराट कोहली, खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल
इस साल कोरोना महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन यूएई में हुआ है। वहीं मैदान में खिलाड़ी तो जरूर हैं,मगर इन खिलाडिय़ों को चीयर्स करने के लिए दर्शक मौजूद नहीं हैं,लेकिन इस दौरान खास बात दर्शकों की कमी को पूरा करने के लिए प्लेयर्स के परिवार वाले इसे पूरा कर रहे हैं। 


जी हां तभी तो विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को स्पोर्ट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री और कप्तान कोहली की पत्नी आरसीबी को स्पोर्ट करने के लिए यूएई पहुंच गई है। वैसे विराट के धाकड़ खेल के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

 

गौरतलब है भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों काफी खुश हैं। पहली बात तो यह कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर मौजूदा सत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और दूसरी बात कि वह पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में उनके साथ हैं। 


विराट ने की फोटो शेयर 

कोहली ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में विराट- अनुष्का समुद्र में डुबकी लगाते हुए और एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में सूर्यास्त वाली इमोजी साझा की है।

View this post on Instagram

❤️🌅 pic credit - @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


खास बात है कि फोटो के साथ फोटोग्राफर की भी तारीफ हो रही है। यह फोटोग्राफर कोई और नहीं, बल्कि विराट के टीममेट और साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी एबी डिविलियर्स हैं। विराट ने यह फोटो अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने साथ ही साथ एबी को फोटो क्रेडिट भी दिया है।


विराट के पत्नी के यह पोस्ट शेयर करने के कुछ ही मिनटों के अंदर ही इस पर कमेंट की बौछार हो गई। एक फैन ने लिखा,इस तस्वीर में सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट है। तो वहीं दूसरे ने लिखा, रिलेशनशिप गोल।




बता दें,आईपीएल के दौरान विराट कोहली की टीम आरसीबी का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। वहीं पिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को हराया है और अपनी इस जीत के साथ ही आरसीबी अंकतालिका में तीसरे स्थान पर बनी हुई है। 


वैसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए राजस्थान रॉयल्स प्रमुख दावेदार मानी जा रही हैं। हालांकि आईपीएल के इतिहास में अब तक विराट कोहली ने अपनी टीम को कोई ट्रॉफी नहीं दिलाई। 


facebook twitter instagram