पत्नी अनुष्का के लिए विराट कोहली ने रखा करवाचौथ का व्रत, फैंस ने कहा- नई मिसाल पेश की आपने प्यार की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीते गुरुवार सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी करवाचौथ की तस्वीर शेयर की जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि 17 अक्टूबर यानी गुरुवार को पूरे भारत देश में करवाचौथ मनाया गया। 


करवाचौथ की तस्वीर अपने फैन्स के लिए विराट और अनुष्का दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। दोनों ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्‍शन बिल्कुल ही अलग लिखा था। विराट का कैप्‍शन पढ़ने के बाद यूजर्स और भी उनके मुरीद बन गए। कुछ ही मिनटों के बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की पोस्ट छा गई।


 #Virushka ट्रेंड ट्विटर पर हो गया। ट्विटर पर विराट कोहली ने अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, जो साथ में व्रत रखते हैं वो साथ में हंसते हैं। हैप्पी करवाचौथ। फैन्स ने कमेंट में कहा कि प्यार को एक नई मिसाल विराट और अनुष्का ने दे दी है। 

फैन्स ने विराट-अनुष्का को ऐसे दी बधाई
1. 2. 3. 4. 5.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भारत 19 अक्टूबर यानी शनिवार को खेलेगा। बता दें कि मैच से दो दिन पहले रांची भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी पहुंच गए हैं। 


अब कप्तान विराट कोहली टीम के साथ जुड़ेंगे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट में नाबाद 254 रन विराट कोहली ने बनाए थे। साथ ही मैन ऑफ द मैच का खिताब भी कप्तान विराट कोहली को मिला था। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Virat Kohli,Anushka Sharma,Karvachauth,fans,team,Indian