विराट कोहली के रिकॉर्ड दोहरे शतक पर अनुष्का खुशी के सातवे आसमान पर, ऐसे किया चियर्स !

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के सातवें दोहरे शतक के बाद बेहद खुश है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट की ऑन-फील्ड तस्वीर शेयर की।  इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने कई सारे दिल के  इमोजीज़ भी शेयर किये। विराट की इस उपलब्धि को अनुष्का ने बेहद खास अंदाज में चीयर किया।  


बता दें विराट कोहली ने साऊथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे टेस्ट में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया। नाबाद 254 रनों के साथ विराट श्रीलंका के कुमार संगकारा और पाकिस्तान के यूनिस खान के बाद तीसरे क्रिकेटर बन गए, जिन्होंने छह अलग-अलग टेस्ट खेलने वाले देशों के खिलाफ डबल सेंचुरी बनायीं है। 


अनुष्का, जो पहले अपने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट के साथ गई थीं, इन दिनों अनुष्का होम ग्राउंड्स पर टीम को चीयर कर रही है, जहां विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का कप्तानी कर रहे हैं। हाल ही में अनुष्का एले ब्यूटी अवार्ड्स में एक प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज की, जहां वह थाई - हाई स्लिट के साथ वाइट स्लीव्स ड्रेस में रेड कारपेट पर चलती नजर आयी। 

विराट ने हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्टर ग्राहम बेनसिंगर को एक इंटरव्यू में अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, “पहली बार जब मैं उनसे मिला तो मैंने तुरंत एक मजाक किया। हालांकि मैं घबरा रहा था और मुझे नहीं पता था की क्या करना है।"


विराट ने आगे कहा , ' वो काफी लम्बी है और साथ में उसने हील पहन रखी थी। अनुष्का को बताया गया था की मैं ज्यादा लम्बा नहीं हूं और जब वो मेरे साथ चल रही थी तो मुझसे ज्यादा लम्बी लग रही थी। मैंने कहा इससे ऊंची हील्स नहीं मिली !तब  वो बोली ’एक्सक्यूज़ मी’ , मैंने कहा,' मैं सिर्फ मजाक कर रहा था।’ मुझे ऐसा लगा की मैं मूर्ख लग रहा हूं पर वो काफी कॉन्फिडेंट थी।
 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आयी थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हुई थी। अभी अनुष्का अपने प्रोडक्शन वेंचर्स पर काम कर रही हैं। उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज की घोषणा की है, जिसका टाइटल माई है। यह सीरीज एक अधेड़ उम्र की महिला के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो एक अनजाने माफिया नेता को मार डालती है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Virat Kohli,Anushka Sharma,sky,Anushka Khushi