+

सिडनी में 26 पर आउट हुए रोहित शर्मा को कोहली के फैंस ने लिया निशाने पर,दिए ऐसे रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम के फैंस को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से काफी बड़ी पारी की उम्मीद थी
सिडनी में 26 पर आउट हुए रोहित शर्मा को कोहली के फैंस ने लिया निशाने पर,दिए ऐसे रिएक्शन
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम के फैंस को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से काफी बड़ी पारी की उम्मीद थी,मगर ऐसा कुछ कमाल नहीं हो पाया और वह केवल 26 रन बनाकर आउट हो गए। दरअसल सिडनी क्रि केट ग्राउंड में तीसरा मैच होने से पहले चर्चा हो रही थी कि रोहित शर्मा के आने से टीम इंडिया को ओपनिंग में मजबूती मिलेगी,मगर सिडनी में रोहित शर्मा का बल्ला खामोश ही रहा।

तीसरे टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने साथ में काफी अच्छी शुरूआत की। ऐसे में दोनों ही खिलाडिय़ों ने मिलकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी हुए और काफी अच्छी बल्लेबाजी करी। वहीं भारत ने 70 रनों पर अपना पहला विकेट गंवाया और रोहित 77 गेंद पर 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

ऐसे में रोहित शर्मा के इस खराब शॉट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में फैंस ने उनके टेस्ट में बैटिंग टेम्परामेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जब एक फेर को ऐसा महसूस हुआ कि ये दोनों खिलाड़ी पिछले 10 सालों में विदेशी सरजमीं पर भारत की ओर से पहले विके के लिए पहली शतकीय साझेदारी बनाने में कामयाब रहेंगे,उस दौरान रोहित ने जोश-जोश में हेजलवुड की गेंद को पुश करने में थोड़ी सी जल्दी दिखाई और फिर से गेंदबाज के हाथ में कैच पहुंचा दी। 

वैसे अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रोहित शर्मा का नाथन लियोन के साथ मजेदार जंग भी चली। दरअसल रोहित ने इस ऑफ स्पिनर की गेंद पर अपनी इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्टे्रलिया के खिलाफ छक्कों की सेंचुरी को पूरा कर लिया है। जबकि एक बार उन्हें शॉर्ट लेग पर कैच से वो आउट भी हो गए। इस दौरान रोहित डीआरएस के सहारे क्रीज पर डटे रहे बावजूद इसके वह ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाए। 

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया...





गौरतलब है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों का पलड़ा लगभग बराबरी सा रहा। क्योंकि पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल नजर आ रही है और ऐसे में तीसरे दिन का खेल काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। भारत ने रोहित शर्मा (26) और गिल (50) के विकेट गंवाकर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 96 रन बनाए हैं और वह ऑस्ट्रेलिया से अभी 242 रन पीछे है।




facebook twitter instagram