भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बने दूल्हा, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं। इस उपलिब्‍ध उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के दौरान मिली है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में टी20 सीरीज, वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज तीनों में जीत दर्ज करी है। 


टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज में जहंा भारत ने वेस्टइंडीज को क्लीनस्वीप किया है तो वहीं वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम की। 15 सितंबर से साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरु होनी है। इससे पहले विराट कोहली एड शूट्स करने में बिजी हैं। 


साउथ अफ्रीका टीम भारत दौरे पर भारत आ गई है और इस दौरे में दोनों के बीच टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसके चलते पूरी भारतीय टीम काफी लंबे समय तक बिजी रहेगी। यही वजह है भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं और अपने सारे कामों को पूरा कर रहे हैं। 


साउथ अफ्रीका के साथ इस दौरे में व्यस्त होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट के दौरान दूल्हे की तरह शेरवानी पहने विराट कोहली नजर आए हैं। 


बता दें कि विराट कोहली ने अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं। जिसमें वह बेहद हैंडसम और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। विराट कोहली इस तस्वीरों में दूल्हे की तरह कुर्ते में नजर आ रहे हैं। इस ब्रांड ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए एथनिक ड्रेस की रेंज निकाली है। 

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Virat Kohli,Indian,groom