विराट कोहली ने युवराज सिंह के 'एक आज का दिन है' वाले कंट्रोवर्शियल ट्वीट पर दिया ऐसा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंर युवराज सिंह ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद कई बाद युवराज सिंह अपनी नाराजगी बयां कर चुके हैं। युवराज सिंह ने कभी अपनी नाराजगी चयनकर्ताओं पर निकाली है तो कभी वह बोर्ड, कप्तान और कोच पर अपनी भड़ास निकाल देते हैं। 


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का बीते मंगलवार को जन्मदिन था। इसी बीच युवराज सिंह ने भी विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन उसमें भी उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। युवराज के बधाई संदेश का जवाब विराट कोहली ने खुद दे दिया है। 


विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था, ये भी दिन थे!और एक आज का दिन है!जहां भी हो खुश रहो, भगवान की कृपा तुपर बनी रहे। जन्मदिन ‌मुबारक विराट। युवराज के इस ट्वीट में और एक आज दिन है पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 
दरअसल युवराज सिंह पिछले काफी समय से अपना दर्द बयां कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि यो-यो टेस्ट पास करने के बाद भी राष्ट्रीय टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया। जिसके बाद उन्हें क्रिकेट को अलविदा ही कहना पड़ गया। 

युवराज सिंह के इस ट्वीट का जवाब विराट कोहली ने बुधवार को देते हुए लिखा, ऊपरवाले के दिए सब दिन मेहर हैं पाजी। रब रक्‍खा। आपको बहुत सारा प्यार हमेशा। विराट कोहली के इस जवाब से यह साफ जाहिर हो जाता है कि उन्हें बिल्कुल भी परवाह नहीं है किसी भी विवाद या चर्चाओं की। दिग्गज क्रिकेटर्स के फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हैं। वैसे देखा जाए तो कभी भी विराट कोहली और रवि शास्‍त्री का नाम युवराज सिंह ने खुलकर नहीं लिया है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Yuvraj Singh,Virat Kohli,cricket team,star,Indian