फिरोजशाह कोटला में गुरुवार को होगा विराट कोहली स्टैंड का अनावरण, टीम इंडिया होगी मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ यानी डीडीसीए गुरुवार 12 सितंबर को फिरोजशाह कोटला में स्टैंड का अनावरण कर रही है। इस दौरान स्टेडियम में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम पहुंचेगी। 


आईएएनएस ने बात करते हुए बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने कहा कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में इस अनावरण समारोह में शामिल होंगे। आईएएनएस ने अधिकारी ने कहा, विराट कोहली के नाम पर डीडीसीए द्वारा स्टैंड का अनावरण होगा, उस समय खिलाड़ी भी वहां मौजूद रहेंगे। शुक्रवार को धर्मशाला जाने से पहले टीम के खिलाड़ी गुरुवार को राजधानी दिल्ली पहुंचेंगे। 


आगे अधिकारी ने बात करते हुए कहा, टीम का ब्रेक बुधवार को खत्म हो रहा है और टीम के खिलाड़ी गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं। यहां से अगले दिन वह धर्मशाला जाएंगे। टीम के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी टीम के साथ जुडेंगे। वह कोचिंग स्टाफ में नया चेहरा हैं। वह संजय बांगड़ का स्थान लेंगे। 

भारतीय टीम और क्विंटन डि कॉक की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका टीम के बीच 15 सितंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरु होनी है। इस सीरीज का पहला मैच 13 सितंबर को धर्मशाला, 18 काे मोहली और 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा। 


साउथ अफ्रीका और भारतीय टीम के बीच में टी20 सीरीज के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगे। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापत्तनम में 2 अक्टूबर को, 10 अक्टूबर को दूसरा मैच पुणे में और 19 अक्टूबर को रांची में तीसरा मैच खेला जाएगा। बता दें कि भारत साउथ अफ्रीका की टीम आ चुकी है। 

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,stand,Virat Kohli,Ferozeshah Kotla,Team India