+

विराट कोहली ने दिखाया बड़ा दिल, आईपीएल 2021 सस्पेंड होते ही कप्तान ने कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग

आईपीएल के 14 वें सीजन के स्थगित होते ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में जुट गए हैं।
विराट कोहली ने दिखाया बड़ा दिल, आईपीएल 2021 सस्पेंड होते ही कप्तान ने कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग
आईपीएल के 14 वें सीजन के स्थगित होते ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में जुट गए हैं। विराट ने अब मुंबई में कोरोना पीड़ितो को राहत देने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में कप्तान कोहली को युवा सेना के लीडर राहुल एन कनाल के साथ बात करते और कोविड 19 से प्रभावित लोगों के लिए रणनीति तैयार करते हुए देखा गया।


लीडर राहुल एन कनाल ने बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा की है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, अपने कप्तान से मिला। कोरोना के खिलाफ उन्होंने जो लड़ाई छेड़ी है, उसे देख उनके लिए सम्मान और प्यार बढ़ गया है। हम दुआ करते हैं कि उनकी कोशिशें रंग लाए।


लुक की बात करें तो इन फोटोज में विराट कोहली एकदम कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने मॉस्क भी पहना हुआ है। इस दौरान विराट कोहली सोशल डिस्टेंशिंग का भी ख्याल रख रहे हैं।


आईपीएल के इस सीजन की बात करें तो विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही थी। आईपीएल की तीन बार की उपविजेता आरसीबी की इस बार खिताब जीतने की पूरी उम्मीद थी। कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार लगातार 4 मैच जीतने में सफल रही थी।



वहीं, प्वॉइंट टेबल में विराट सेना दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद तीसरे नंबर पर है। लेकिन बायो बबल में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए बीसीसीआई ने मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए टालने का फैसला लिया। बता दें आईपीएल के 14वें संस्करण की शुरुआत 9 अप्रैल से भारत में हुई थी, जबकि इसका फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाना था। 52 दिनों का चलने वाले इस महा टूर्नामेंट में 60 मैच खेले जाने थे।
facebook twitter instagram