कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कुछ ऐसे जीता फैंस का दिल, BCCI ने पोस्ट की वीडियो

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच जमैका के सबीना क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। भारत ने इस सीरीज में 1-0 बढ़त बनाई हुई है। वेस्टइंडीज दौरे पर गई हुई भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।


 जब भी क्रिकेट फैन्स की बात आती है तो सबसे ऊपर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम आता है। फैन्स घंटों विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे जमैका टेस्ट के दौरान ऐसा ही वाकया दिखाई दिया। बीसीसीआई ने विराट कोहली का यह वीडियो अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्ट किया। 


जमैका के सबीना पार्क का यह वीडियो है। स्टेडियम में बैठे क्रिकेट फैन्स के साथ कप्तान विराट कोहली समय बिताते दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली फैन्स के साथ इस वीडियो में बात करते हुए और ऑटोग्राफ देते दिखाई दे रहे हैं। 


क्रिकेट फैन्स को विराट कोहली का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। हमेशा देखा गया है कि विराट कोहली अपने फैन्स ने मिलते हैं और उनके साथ बातचीत करते हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 


भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। इससे पहले भारतीय टीम ने टी20 सीरीज और वनडे सीरीज क्लीन स्विप करके अपने नाम की थी। जबकि टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट को भारत ने 318 रनों से जीता। 


वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वनडे सीरीज में 2 शतकीय पारी खेली थी। दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 264 रन 5 विकेट के नुकसान पर है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Virat Kohli,fans,BCCI,match