+

द कश्मीर फाइल्स से ब्रह्मास्त्र की तुलना होता देख आग बबुला हुए विवेक अग्निहोत्री, ट्वीट कर कह दी ये बात

ट्रेड सोर्सेज का कहना है कि ब्रह्मास्त्र ने 350 करोड़ रुपये कमाकर द कश्मीर फाइल्स को पीछे कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र और द कश्मीर फाइल्स के बीच तुलना तेज हो गई है। ऐसे में अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का इस पर रिेएक्शन सामने आया है।
द कश्मीर फाइल्स से ब्रह्मास्त्र की तुलना होता देख आग बबुला हुए विवेक अग्निहोत्री, ट्वीट कर कह दी ये बात

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म में पहली बार रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस मच अवेटेड फिल्म में मौनी राय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम किरदार में नजर आए है।

BRAHMĀSTRA OFFICIAL TRAILER 4K | Hindi | Amitabh | Ranbir | Alia | Ayan |  In Cinemas 9th September - YouTube

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे सारे रिकॉर्ड अपने नाम करती जा रही है और रोजाना किसी ना किसी फिल्म का रिकॉर्ड ब्रेक हो रहा है। ऐसे में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हैं। मूवी ने द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ दिया है। अब इन रिपोर्ट्स पर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन सामने आया है।

Vivek Agnihotri: 'As long as Bollywood has Kings, Badshahs, Sultans, it'll  sink' | Bollywood - Hindustan Times

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र की तुलना द कश्मीर फाइल्स से करने पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में डायरेक्टर ने ब्रह्मास्त्र पर तंज कसते हुए लिखा- हाहाहाहा। मुझे नहीं पता द कश्मीर फाइल्स को कैसे बीट किया गया है, छड़ी से, रॉड से, हॉकी से, एके 47 से या पत्थरों से या पेड पीआर या इन्फ्लूएंसर्स से। बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करने दीजिए। हमें अकेला छोड़ दीजिए। मैं इस मूर्खतापूर्ण रेस में नहीं हूं। शुक्रिया।

The Kashmir Files (2022) - IMDb

खास बात ये है कि रणबीर कपबर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने आखिरकार 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर की मूवी ने 10वें दिन भारत में 16.30 करोड़ के करीब कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 215.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

बता दे कि ब्रह्मास्त्र ने भारत में ओपनिंग डे पर 36.42 करोड़ के साथ खाता खोला था। वहीं इसके हिंदी वर्जन ने 32 करोड़ पहले दिन कमाए थे। इंडिया में फिल्म ने फर्स्ट वीक में कुल कलेक्शन 173.22 करोड़ था। देश ही नहीं विदेश में भी ब्रह्मास्त्र का जलवा कायम है, मूवी का 9 दिन में वर्ल्डवाइड कलेक्शन 324.80 करोड़ था।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram