+

बच्चन परिवार के कोरोनाग्रस्त होने पर विवेक ओबेरॉय को सताई चिंता,अब ऐश्वर्या-आराध्या के लिए मांगी दुआएं

बच्चन परिवार के कोरोनाग्रस्त होने पर विवेक ओबेरॉय को सताई चिंता,अब ऐश्वर्या-आराध्या के लिए मांगी दुआएं
कोरोना महामारी की चपेट में अब बच्चन परिवार भी शामिल हो गया है। अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना संक्रमण होने के बाद से फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई है। ऐसे में पूरे परिवार को जल्द स्वस्थ होने के लिए केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया भर से लोग जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं,इस बीच अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है साथ ही ट्विटर पर  बच्चन परिवार के लिए दुआ भी मांगी है।


विवेक ओबेरॉय ने किया रीट्वीट 

जैसा ही सभी को मालूम है इस समय बच्चन परिवार के ऊपर भी कोरोना संकट बना हुआ है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। ऐसे में ऐश्वर्या-आराध्या के कोविड-19 पाए जाने की ख़बर को रीट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा- परिवार के शीघ्र ठीक और स्वस्थ होने के लिए हमारी प्रार्थनाएं। बता दें इससे पहले एक्टर बिग बी और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। तब उन्होंने लिखा- हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत जल्दी आप स्वस्थ हों,ख्याल रखिए।

दरअसल विवेक की बच्चन परिवार के साथ बॉन्डिंग काफी मजबूत हैं। उन्होंने और ऐश्वर्या ने 'क्यूं हो गया ना' में एक साथ काम किया और इसी फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी काम किया है। वहीं विवेक ने अभिषेक बच्चन के साथ यंग ऐज में काम किया था। ऐसे में विवेक ओबेरॉय के बच्चन परिवार के साथ रिश्ते काफी गहरे रहे हैं। 


कोरोना संक्रमित पाए जाने पर खुद दी जानकारी 

बताते चले कि बीते शनिवार को खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया की वह कोरोना पॉज़िटिव निकले हैं। बिग बी के बाद अभिषेक बच्चन के पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी। जिसके बाद  रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के भी कोविड 19 संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। हालांकि जाया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।  
बच्चन परिवार के अलावा उनके स्टाफ मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ और उनके घर पर मौजूद सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट नि‍गेटिव पाया गया है। बावजूद इसके बीएमसी ने उनके चारों बंगलों को सील करके संक्रमित क्षेत्र घोषित कर दिया है। 


वहीं ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट को लेकर थोड़ी परेशानी ये रही कि एंटिजन रिपोर्ट्स नेगेटिव आई पर कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया। अब ऐसे हालात देखते हुए ऐश्वर्या और उनकी बेटी को घर में ही क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है,जबकि अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और सूत्र के अनुसार बताया जा रहा है अमिताभ और अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं, उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।
facebook twitter