Vogue Women of the Year Awards 2019 : रेड कलर में बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया ग्लैमर का जबरदस्त तड़का

बीती रात मुंबई में वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ और इस अवार्ड नाईट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, काल्की कोचलिन, सोनाली बेंद्रे ने इस अवार्ड नाईट में बेहद ग्लैमरस अंदाज पेश किया। 


इस अवार्ड नाईट में रेड थीम होने की वजह से सेलेब्रटीज़ ज्यादातर रेड कलर ऑउटफिट्स में नजर आये। सोशल मीडिया पर अब इस अवार्ड नाईट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और फैंस सेलिब्रिटीज के लुक की जमकर तारीफ कर रहे है।  

कटरीना कैफ इस अवार्ड नाईट में  लॉन्ग ट्रेन के साथ एक बाउंसी रेड गाउन में नजर आई और उन्होंने अवार्ड्स में रिस्क टैकर ऑफ द ईयर का खिताब जीता। 
View this post on Instagram

सूटेड और बुटेड

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


कैटरीना कैफ की जीरो को-स्टार अनुष्का शर्मा ने भी एक मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किए हुए चेक जंपसूट में अलग स्टाइल स्टेटमेंट में शिरकत की। पिनस्ट्रिप्ड सूट को अनुष्का ने ऊँची हील्स के जूते के साथ पूरा किया। अनुष्का ने स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। 
जान्हवी कपूर ने भी इस शाम के लिए रेड ही चुना और एक खास ड्रेस में खूब लाइमलाइट में रही। अपने बालों को जान्हवी ने पोनीटेल में बांधा हुआ था। 

सुरवीन चावला, जिन्होंने अप्रैल में एक बच्ची को जन्म दिया था, इस कार्यक्रम में एक मैचिंग पैंटसूट में शामिल हुईं।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे को यूथ इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर चुना गया। वह एक लंबी राह के साथ एक शार्ट शेयर ड्रेस में पहुंची। 
अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर रणवीर सिंह ने वोग वुमन ऑफ द ईयर पुरस्कारों में स्पॉटलाइट फिर अपने नाम करते हुए सबको लुभाया। वह मैचिंग बैरिट और स्टिक के साथ एक ड्रामाटिक मरून सूट में इस अवार्ड नाईट में पहुंचे। अभिनेता को मैन ऑफ द ईयर घोषित किया गया।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Vogue Women of the Year Awards,celebrities,Mumbai,Sonali Bendre,Jahnavi Kapoor,Kalki Koechlin,Katrina Kaif,Anushka Sharma,Ranveer Singh