+

तमिलनाडु में वोट‍िंग का सिलसिला जारी, कमल हासन सहित कई बड़ी हस्तियों ने किया मतदान

लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित करते हुए रजनीकांत और एमएनएम नेता कमल हासन सहित कई दिग्गज हस्तियों ने यहां सुबह सात बजे से शुरू हुई वोटिंग में अपना मतदान किया है।
तमिलनाडु में वोट‍िंग का सिलसिला जारी, कमल हासन सहित कई बड़ी हस्तियों ने किया मतदान
बंगाल और असम के अलावा आज तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में भी वोटिंग हो रही है। इन तीन राज्यों की सभी सीटों पर आज एक ही चरण में वोटिंग हो रही है। लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित करते हुए रजनीकांत और एमएनएम नेता कमल हासन सहित कई दिग्गज हस्तियों ने यहां सुबह सात बजे से शुरू हुई वोटिंग में अपना मतदान किया है। कमल हासन मतदान करने पोलिंग बूथ पर पहुंचे। वह अपने बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट डालने पहुंचे। 
कमल हासन दक्षिण कोयंबटूर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। स्टार जोड़ी अजीत कुमार और शालिनी ने भी यहां के एक मतदान केंद्र पर मतदान कर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग किया है। अपने प्रशंसकों की भीड़ से बचने के लिए मास्क पहनकर मतदान शुरू होने से करीब 20 मिनट पहले ही वे अपने पोलिंग बूथ पर पहुंच गए थे। अजीत कुमार किसी भी चुनाव में मतदान करने से कभी नहीं चूकते हैं। पिछले चुनावों में भी उन्हें मतदान करने के लिए कतार में खड़े होते देखा गया था। इसी तरह से कई अन्य कलाकारों ने भी वोट डाले। 
तमिलनाडु के 38 जिलों की 234 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह सात बजे से तमिलनाडु में मतदान प्रक्रिया जारी है। तमिलनाडु चुनाव में इस बार 3,998 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते राज्य में 88,937 पोलिंग बूथ स्थापित किए गए हैं। 

facebook twitter instagram