सास-साली को मारने की फिराक में था पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा

पूर्वी दिल्ली : शाहदरा डिस्ट्रिक्ट की सीमापुरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक ऐसे फरार बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद अब अपनी सास व साली को मारने की फिराक में घूम रहा था। मुठभेड़ में चली गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है। पकड़े गए आरोपी की पहचान आसिफ उर्फ आशू उर्फ नूर आलम (40) के तौर पर हुई है। आरोपी के पास से दो देसी पिस्टल व 22 कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी नंद नगरी थाने का बीसी है। 

यूपी पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। आरोपी के खिलाफ 40 मामले दर्ज हैं। डीसीपी शाहदरा डिस्ट्रिक्ट अमित कुमार के मुताबिक, शुक्रवार देर रात करीब दो बजे बजे एएसआई सुखबीर, हरेंद्र, हवलदार अमित और राजू सैनी की टीम को सूचना मिली थी कि 70 फुटा रोड सीमापुरी के पास बदमाश आने वाला है। पिकेट लगाकर पुलिस टीम ने छानबीन शुरू की। 

इस बीच बाइक सवार आसिफ को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने फौरन पिस्टल निकालकर पुलिस टीम पर गोली चला दी। आरोपी ने पुलिस टीम पर तीन गोलियां चलाईं जबकि पुलिस टीम ने आरोपी दो गोलियां चलाईं। इसके बाद बदमाश को काबू कर लिया गया। तलाश लेने पर उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद हुए। आरोपी जिस बाइक पर था, वो भी केएन काटजू इलाके से चोरी की पाई गई।

बुलेट प्रूफ जैकेट से बची जान... 
बता दें कि बदमाश द्वारा चलाई गई एक गोली सुखबीर को लगी थी। मगर सुखबीर ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी।​ जिससे उसकी जान बची। जवाबी कार्रवाई में सुखबीर ने भी दो गोलियां चलाई थीं। इस बीच हवलादार अमित ने उसे काबू कर लिया।

इसलिए मारना था सास-साली को
पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने 25 फरवरी 2019 को गरिमा गार्डन, साहिबाबाद में अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद से वह फरार चल रहा था। चूंकि उसकी सास और साली हत्याकांड के केस की पैरवी कर रही थीं, इसलिए वह उनकी भी हत्या की योजना बना रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से पत्नी की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली है। 

Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,mother-in-law,miscreant,encounter,Shahdara District,Seemapuri,sister-in-law