+

इस खास वजह से वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर रखा अपने डॉगी का नाम, कनेक्शन है बेहद तगड़ा

भारत के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने गाबा के मैदान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करके इतिहास रचा था।
इस खास वजह से वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर रखा अपने डॉगी का नाम, कनेक्शन है बेहद तगड़ा
भारत के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने गाबा के मैदान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करके इतिहास रचा था। ऐसे में इस ऐतिहासिक जीत के कई हीरो थे,जिसमें से एक नाम सुंदर का था जिन्होंने अपनू टेस्ट डेब्यू में ही धमाल मचा दिया था। जहां सुंदर ने पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 62 रन जड़े। 


तो वहीं सुंदर ने सातवें विकेट के लिए शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर 123 रनों की शानदार पार्टनरशिप करके टीम इंडिया को मौत के मुंह से बाहर निकला था। ऐसे में शानदार टेस्ट डेब्यू की यादों को हमेशा के लिए बरकार रखने के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने अपने पेट डॉगी का नाम गाबा रखा है। 


ट्वीट करके बताया डॉगी का नाम... 

सुंदर ने अपने ट्विटर हैंडल पर डॉगी के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर करके लिखा,प्यार चार पैरों वाला शब्द है,वल्र्ड मिलिए गाबा से। वहीं ऑलराउंडर के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया की जनता अब इस पर अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

गौरतलब है सुंदर ने गाबा में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में बल्ले और गेंद दोनों से अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। हालांकि टी-20 सीरीज के वक्त सुंदर कुछ खास जादू नहीं दिखा पाए थे। तब इंग्लिश टीम के बल्लेबाजों ने उनके 4ओवरों में 52 रन जड़े। 


सुंदर अब होंगे आईपीएल का हिस्सा


वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के नए सत्र में भी विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। इन दिनों सुंदर आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियां करने में लगे हुए हैं। यही नहीं तमिलनाडु का यह गेंदबाजपावरप्ले के अंदर भी किफायती रहा था तब सुंदर का बैंगलोर को प्लेऑफ तक पहुंचने में अहम योगदान रहा था। 

facebook twitter instagram