वसीम अकरम ने नेशनल टीवी पर बताया की कैसे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स खाना देख कर टूट पड़ते थे, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बारे में इस वीडियो में वसीम अकरम बात कर रहे हैं। इस वीडियो में अकरम ने बताया है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कैसे खाने पर टूट पड़ते हैं। 


सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग पाकिस्तान के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं। फेसबुक पर क्रिकेट एडिक्टर नाम के अकांउट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। पाकिस्तान के किसी न्यूज चैनल पर डिबेट का यह वीडियो है। इस वीडियो में पाकिस्तान सुपरलीग पर बातचीत हो रही है। पाकिस्तान की नेशनल टीम के खिलाड़ी रह चुके वसीम अकरम ने बातचीत के दौरान ही बता दिया कि कैसे खिलाड़ी खाने पर टूट पड़ते थे। 


इसके अलावा खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी इस वीडियो में बात हुई है। जैसे ही फिटनेस की बात आई तभी वसीम अकरम ने बताया कि, एक बार शाम को 6 बजे बुफे लगा हुआ था। दूसरे देशों के खिलाड़ियों ने हल्का फुल्का नाशते जैसी चीजें लीं और खाने लगे। लेकिन जब हमारे खिलाड़ी पहुंचे तो उन लोगों ने तो प्लेट में चावल भर लिया उसके ऊपर स लगे बोटियां डालने... मैं देख कर हैरान रह गया। मैं उन लोगों के पास गया और बोला कि अभी तो 6 बजे हैं और तुम लोग इस तरह खा रहे हो। स्टूडियो में बैठे लोगों ने जैसे ही वसीम अकरम की बात सुनी वह अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए। 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर खाने को लेकर सवाल किए गए हैं। इतना ही नहीं विश्व कप 2019 में भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को उनकी फिटनेस को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। 


पाक कप्तान सरफराज अहमद की तोंद से लेकर दूसरे खिलाड़ियों की बोली पर लोगों ने उनका बहुत मजाक बनाया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के फैन्स ने भी अपने खिलाड़ियों को खूब खरी खोटी सुनाई। 


विश्व कप 2019 से पाकिस्तान टीम बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान टीम का पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन काफी खराब रहा है। पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम सिर्फ अफगानिस्तान और बांग्लादेश जैसी टीमों से ही जीती है बाकी बड़ी टीमों से हार का सामना करना पड़ा। 
Download our app