+

डांस करते हुए हवा में लहराए तमंचे, दो गिरफ्तार

श्यामपुर थाना क्षेत्र में तमंचा लहराना दो युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम लवी सैनी और प्रियांशी सैनी है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो देशी तमंचे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।
डांस करते हुए हवा में लहराए तमंचे, दो गिरफ्तार
हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी): श्यामपुर थाना क्षेत्र में तमंचा लहराना दो युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम लवी सैनी और प्रियांशी सैनी है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो देशी तमंचे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।
दरअसल रात को 112 नंबर पर पुलिस को किसी ने सूचना दी कि टाटवाला गांव में कुछ लोग डांस करते हुए तमंचे लहरा रहे हैं, जिससे गांव में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही श्यामपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास मौजूद लोगों से मामले की जानकारी जुटाई। जांच में सामने आया कि गांव का लवी सैनी और बिजनौर के प्रियांशु सैनी ने लोगों को डर दिखाने के लिए डांस के दौरान तमंचे लहराए हैं।
इससे पहले कि पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अगले दिन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। और दोनों आरोपियों के कब्जे से दो देशी तमंचे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। उधर, दूसरी ओर बजरंग दल के जिला संयोजक और ई रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष नवीन तेश्वर के खिलाफ दर्ज मुकदमे के खिलाफ पंचपुरी के ऑटो एवं ई रिक्शा यूनियन ने बुधवार को बैठक की। जिसमें नवीन तेश्वर पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग को लेकर एसएसपी से मुलाकात करने पर सहमति बनी। टेम्पो और ई रिक्शा महासंघ के अध्यक्ष सत्यनाराण शर्मा ने कहा कि यदि उनकी मांग पर पुलिस प्रशासन से सकारात्मक निर्णय नहीं लिया तो महासंघ बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने को बाध्य होगा। कनखल थाने में एक ई रिक्शा चालक ने बजरंगी ई रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष नवीन तेश्वर पर अवैध वसूली की मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को आटो यूनियन और ई रिक्शा यूनियन की बैठक में सहमति बनी कि इस विषय को लेकर एसएसपी से मिलकर मुकदमे को वापस लेने की मांग की जाएगी। बैठक में यह भी तय हुआ कि यदि एसएसपी से मुलाकात के बाद कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो महासंघ चक्काजाम जैसे निर्णय लेने को बाध्य होगा। इस दौरान हरेंद्र कुमार, सतीश वर्मा, सुघवीर चौधरी, अभिषेक, गोपाल, रवि शर्मा राजेश जाटव, शिवम विष्ट, कपिल विश्नोई, अंगद सक्सेना. परविंदर, राजू मनोचा, जगदीश भारद्वाज और सूरज आदि मौजूद रहे।
facebook twitter instagram