+

दिल्ली को लेकर मौसम का पूर्वानुमान, आज और कल होती दिख सकती है बारिश

राजधानी दिल्ली के भी कई हिस्सों मेंं अब एक बार फिर से उमस भरी गर्मी परेशान करने लगी है। वहीं, मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले कुछ दिनों में आगामी तीन दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का दौर जारी रहेगा।
दिल्ली को लेकर मौसम का पूर्वानुमान, आज और कल होती दिख सकती है बारिश
राजधानी दिल्ली के भी कई हिस्सों मेंं अब एक बार फिर से उमस भरी गर्मी परेशान करने लगी है। वहीं, आपको बताए मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले कुछ दिनों में आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का दौर जारी रहेगा। 
वहीं 5 अगस्त को आंधी के साथ बारिश आने की भी संभावना सच होती दिखी है और उसके चलते मौसम में कुछ परिवर्तन होता दिख गया है। आपको बताए आज शुक्रवार सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर के आसमान में बादल छाए हुए दिखे और कई इलाको में हल्की बारिश होती दिखी। इससे पहले गुरूवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई। इससे गर्मी और उसम से राहत बरकरार है। मौसम विभाग का ताजा पूर्वानुमान है की शुक्रवार के अलावा शनिवार और रविवार को भी हल्की वर्षा का अनुमान होती दिख सकती है। तीनों दिन में बादल छाए रहेंगे। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से काफी हद तक राहत मिलने के आसार हैं।
facebook twitter instagram