+

पश्चिम बंगाल : पशु तस्करी मामले में CBI ने तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को फिर भेजा समन

सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को पशु तस्करी मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता के निजाम पुलिस ऑफिस में पेश होने के लिए नया समन जारी किया।
पश्चिम बंगाल : पशु तस्करी मामले  में CBI ने तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को फिर भेजा समन
सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को पशु तस्करी मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता के निजाम पुलिस ऑफिस में पेश होने के लिए नया समन जारी किया।सीबीआई का समन बीरभूम जिलाध्यक्ष को प्राप्त हो जाए, इसके लिए केंद्रीय एजेंसी ने इसे दोबारा भेजा है।आज सुबह, सीबीआई अधिकारियों ने मंडल और उनके वकील को एक ईमेल भेजा और उन्हें बुधवार को अपने कोलकाता ऑफिस में पेश होने के लिए कहा। साथ ही, एक टीम बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित उनके पैतृक आवास पर भी व्यक्तिगत रूप से समन की हार्डकॉपी सौंपने के लिए पहुंची।
नोटिस की एक हार्डकॉपी उनके बीरभूम आवास पर जारी
केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि एक बार समन जारी करने पर अनुब्रत मंडल बहाना बना सकते हैं कि वह बीमारी के कारण अपने मेल को चेक नहीं कर पाए। इसलिए, हमने इस नोटिस की एक हार्डकॉपी उनके बीरभूम आवास पर जारी करने का फैसला किया, जहां वह अभी हैं।
सीबीआई अधिकारियों ने जोर देकर कहा कि मंडल को अस्पताल से पूछताछ
बता दें, सीबीआई ने सोमवार को मंडल को पूछताछ के लिए तलब किया था। लेकिन बीमारी के बहाने समन टालते हुए मंडल सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे। हालांकि, अस्पताल के सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने पूरी तरह से जांच करने के बाद उन्हें भर्ती करने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा कि भर्ती करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि उनकी बीमारियों का इलाज दवाओं से किया जा सकता है।हालांकि सीबीआई अधिकारियों ने जोर देकर कहा कि मंडल को अस्पताल से पूछताछ के लिए पेश होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया।

facebook twitter instagram