+

पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस की समीक्षा के लिए CM ममता बनर्जी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग

पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस की समीक्षा के लिए CM ममता बनर्जी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग
पश्चिम बंगाल में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर  बरकरार है।  राज्य में संक्रमितों और मृतकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को मंत्रिमंडल के अपने सहयोगियों के साथ राज्य में कोविड -19 की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक करेंगी। बैठक राज्य सचिवालय में लगभग 3 बजे होगी।
 सूत्रों के मुताबिक, महामारी का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी जिलाधिकारियों, पुलिस अधीक्षकों और राज्य के सबसे बड़े नागरिक निकाय कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के अधिकारियों के साथ बात करेंगी। 
मंगलवार को जारी हुए कोविड -19 बुलेटिन के अनुसार राज्य में स्थिति और खराब हो गई है। यहां कंटेनमेंट जोन की संख्या 512 से बढ़कर 605 होने की संभावना है। वहीं सूत्रों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में राज्य में कोविड -19 के कारण कम से कम 24 लोगों की मौत हुई है। वहीं अब तक सामने आए मामलों की संख्या 32,834 है। 


प्रशासन ने राज्य की सभी कंटेनमेंट जोन में तीन दिन के लिए पूर्ण लॉकडाउन अवधि बढ़ाने का निर्णय लिया है, यानि कि अब रविवार तक लॉकडाउन रहेगा। कोलकाता के करीबी इलाके बारासात में गुरुवार से अगले सात दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। 
facebook twitter