पश्चिम बंगाल : तृणमूल कांग्रेस के नेता की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की पार्टी कार्यालय से घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि कालना संख्या-1 पंचायत समिति के कोषाध्यक्ष इंसान मलिक शुक्रवार रात लगभग साढ़े आठ बजे दोपहिया वाहन से राजखारा गांव में अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान उन्हें पीछे से गोली मारी गई।

भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल

पुलिस ने कहा कि गोली मलिक की कमर के नीचे लगी। उन्होंने कहा कि मलिक को कालना अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें कोलकाता में एक अस्पताल भेज दिया गया। यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर कोलकाता ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 

सूत्रों ने कहा कि हत्या को लेकर लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रुव दास ने कहा कि अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है? शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,West Bengal,Trinamool Congress,home,East Bardhaman district,party office