+

सानिया मिर्जा से तलाक के बाद क्या होगा शोयब मलिक का प्लान? शादी की अफवाहों को लेकर आयशा ने तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफमौला खिलाड़ी शोएब मलिक और आयशा उमर का एक फोटोशूट बीते समय में चर्चा का विषय बना. इसके बाद से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अनबन की खबरें तेज हो गई
सानिया मिर्जा से तलाक के बाद क्या होगा शोयब मलिक का प्लान? शादी की अफवाहों को लेकर आयशा ने तोड़ी चुप्पी
भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले कई दिनों से चर्चाओं का मुख्य बिंदु बने हुए है।  क्योंकि इन दोनों के बीच होने जा रहे तालाक का रूख जल्द ही साफ हो सकता है। पिछले महीनों से दोनों से रिश्ते में खटास सी पैदा हो गई थी। 
एक्ट्रेस आयशा औऱ शोएब मलिक की हो सकती है शादी? 
आपकों बता दें कि सोनिया मिर्जा और शोयब के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शेयर की जा रही थई। इन दोनों के बीच तलाक होने का मुख्य कारण पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर बताई जा रही थी।  जो कि आगामी समये में पाकिस्तान क्रिकेटर शोयब से शादी कर सकती है। इसी रिश्ते को लेकर आयशा ने एक बयान साझा किया है। 
चर्चाओं में है आयशा और शोएब मलिक
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफमौला खिलाड़ी शोएब मलिक और आयशा उमर का एक फोटोशूट बीते समय में चर्चा का विषय बना। इसके बाद से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अनबन की खबरें तेज हो गई। ऐसे में हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने शोएब मलिक संग शादी की अफवाहों पर करारा जवाब दिया है। दरअसल आयशा उमर से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ये सवाल पूछा कि क्या आप दोनों (आयशा-शोएब) की शादी का प्रोग्राम है।
एक्ट्रेस आयशा ने लिखा, मैं और शोयब एक अच्छे मित्र
सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को लेकर प्रसिद्ध एक्ट्रेस आयशा ने लिखा है कि जी नहीं, बिल्कुल भी नहीं... उनकी शादी हो चुकी है। शोएब मलिक अपने बीवी सानिया मिर्जा के साथ काफी खुश हैं। वही, मैं 'शोएब और सानिया' की दिल से काफी इज्जत करती हूं. दुनिया में हमारे जैसे कई रिश्ते होते हैं जो एक दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं और ख्याल रखते हैं। इसी के साथ ही  मैं और शोएब सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं. 
अफवाहों पर बोलीं एक्ट्रेस आयशा
सोशल प्लेटफार्म पर क्रिकेटर शोयब मलिका और आयशा उमर की शादियों की अफवाह तेजी से चल रही थी जिसके लेकर आयशा ने चुप्पी तोड़ते हुए यूजर्स का मुंह बंद कर दिया । इस बयान के बाद से ही सानिया मिर्जा और शोयब मलिका के तलाक पर एक तरह का प्रश्न चिंह खड़ा हो गया है। आयशा के बयान के बाद से ही वह अफवाहों से परे हो गई है। 



facebook twitter instagram