+

नोरा फ़तेही ने जब पिता के सामने रखी थी हीरोइन बनने की बात, पिता का जवाब सुन टूट गयी थी एक्ट्रेस

नोरा फ़तेही ये नाम आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। आज सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग नोरा को जानते हैं। दरअसल नोरा ने जिस तरह से अपनी डांसिंग से बॉलीवुड जगत में जो नाम बनाई हैं और जो सुर्खियां कमाई है वह वाकई काबिले तारीफ हैं।
नोरा फ़तेही ने जब पिता के सामने रखी थी हीरोइन बनने की बात, पिता का जवाब सुन टूट गयी थी एक्ट्रेस
नोरा फ़तेही ये नाम आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं।  आज सिर्फ देश में ही  नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग नोरा को जानते हैं।  दरअसल नोरा ने जिस तरह से अपनी डांसिंग से बॉलीवुड जगत में जो नाम बनाई हैं और जो सुर्खियां कमाई है वह वाकई काबिले तारीफ हैं। 2018 में नोरा के एक ऐसा गाना रिलीज हुआ जिसने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया और आज नोरा का डंका बज रहा है।  लेकिन वो कहते हैं न की सफलता इतनी भी आसानी से नहीं मिलती। और ऐसा ही कुछ सफलता पाने की नोरा ने भी अपने लाइफ में इतने ही संघर्ष किया हैं। 
पिता ने एक्टिंग से साफ़ किया था इंकार 
दरअसल नोरा आज जिस मुकाम पर आज हैं वहां तक पहुंचना उनके लिए इतना आसान नहीं था। खासतौर से परिवार की तरफ से कोई सपोर्ट ना होने के चलते उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। नोरा जब काफी छोटी थीं तभी वो समझ गई थीं कि उन्हें क्या करना है।  नोरा 8 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना कहती थी।  और जब नोरा ने ये बात अपने पिता को बताई तब उनके पिता ने सख्त लहजे में उन्हें मना कर दिया था। और कहा आइंदा इस तरह की बात कभी मत करना तुम डॉक्टर बनो, टीचर बनो या फिर वकील। लेकिन एक्ट्रेस बनने का ख्वाब निकाल दो। 
बचपन से था डांस का जूनून 
वहीं नोरा का डांस को लेकर जुनून कम होने की बजाय समय के साथ बढ़ता ही चला गया। वो घर में छिप छिपकर डांस करने लगीं। उनकी मां उनके डांस करने के सख्त खिलाफ थीं लेकिन नोरा ने कभी डांस करना नहीं छोड़ा।  इसके लिए उन्होंने डांट से लेकर पिटाई तक खूब खाई लेकिन डांस के लिए दीवानगी कभी कम नहीं हुई। 
आखिरकार पूरा किया सपना 
वो कहते हैं न की 'अगर किसी भी चीज को पूरी शिद्दत से चाहो तो सारी कायनात उसे तुम्हें उससे मिलाने में जुट जाती है। और नोरा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।  एक्ट्रेस ने सपने को कभी नहीं छोड़ा। और आखिरकार नोरा ने भारत आने की ठान ली।  और उन्हें अब भारत में काम करते हुए सालों हो चुके हैं। अब वो भारत को अपना दिल बताती हैं।  और आज एक्ट्रेस का बॉलीवुड में इस कदर नाम हैं की नोरा के  एक गाने रिलीज़ होने के साथ ही मिलियन में व्यूज और कम्नेट्स जाते हैं।  

facebook twitter instagram