जब पलटू चाचा ने जब पटना का विकास किया तो इतना जल जमाव कैसे हुआ : तेजस्वी

बांका : जिले के बेलहर विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी रामदेव यादव के समर्थन चुनावी सभा को संबोधित कर नेपहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कहा कि देश और राज्य में डबल इंजन की सरकार है। इंजन का मतलब केन्द्र और बिहार में एक ही गठबंधन का सरकार होना है, डबल इंजन की सरकार ने भ्रष्टाचार के क्षेत्र में गंगा में हाथ धो रही है। डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद भी बिहार में तकलीफ बढ़ते जा रही है। 

लोगों की समस्या जस की तस है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला। बिहार में अपराध एवं भ्रष्टाचार चरम पर है। चाहे गरीब हो या अमीर मां-बहने सुरक्षित नहीं है। थोड़ा बारिश में पटना जलमग्न हो गया। लोगों को सहायता पहुंचाने की जगह सरकार केवल खानापूर्ति कर रहा है। जहां पटना जलमग्न हो रहा है और नीतीश चाचा कहते हैं हमने 15 सालों में विकास ही विकास किया है। जब विकास किया है चाचा जी तो पटना क्यों जलमग्न होग गया। 

श्री यादव ने कहा कि बिहार में मजदूर एवं नौजवान दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं। जब पटना बाढ़ में डूब रहा था तब सुशील कुमार मोदी एवं उनकी पत्नी को एनडीआरएफ की टीम ने घर से बाहर निकालने का काम किया तथा उन्हें ऊंचे स्थानों तक पहुंचाया गया। सुशील कुमार मोदी के अगल बगल के घर के लोगों को वे खुद भगवान भरोसे छोड़ भाग निकले। 

शराबंदी पर श्री यादव ने कहा कि 200 रुपये की शराब की बोतले 2000 रुपये मिल रही है। शराब कारोबारियों की बल्ले-बल्ले है। मोटर वाहन एक्ट अधिनियम के तहत लोगों को तंग-तबाह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम नहीं बल्कि हमें हराया गया है। बांका लोकसभा सीट से हम जीत रहे थे लेकिन चुनाव परिणाम विपरित आया।   उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान के दिन महागठबंधन के प्रत्याशी रामदेव यादव को भारी मतों से विजय बनाकर राजधानी पटना भेंजे। बेलहर विधानसभा पिछड़ा होने के चलते आज तक किसी नेता नहीं ने आवाज नहीं उठाया। हम जदयू की तरह बालू, गिट्टी और सिमेंट की ठेकेदारी नहीं करते बल्कि हम लोगों के बीच जाकर विकास करना जानते हैं।

सभा में पार्टी के मुख्य सचेतक ललित यादव, पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, विधायक स्वीटी सीमा हेम्ब्रम, विधायक शक्ति सिंह यादव, पूर्व प्रमुख पलटन यादव, रालोसपा के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार मंटू, कांग्रेस से महिपाल पंडित, परमानंद मिश्र, युवा राजद के जिलाध्यक्ष विकास यादव, प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव उपस्थित थे।

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Paltu Chacha,Patna,water mobilization,Sushil Kumar Modi,team,places,house,NDRF