+

जब रिया चक्रवर्ती सिंगल होने पर हुईं थीं दुखी, Throwback वीडियो में कहा था- 'कोई मिलता ही नहीं'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित मौत के बाद आये दिन नए खुलासे होते रहते हैं। जिसके बाद यह मामला सुझलने की बजाए और उलझ जाता है। सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्ट्रेस
जब रिया चक्रवर्ती सिंगल होने पर हुईं थीं दुखी, Throwback वीडियो में कहा था- 'कोई मिलता ही नहीं'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित मौत के बाद आये दिन नए खुलासे होते रहते हैं। जिसके बाद यह मामला सुझलने की बजाए और उलझ जाता है। सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग करते वक्त एक वीडियो में कहा कि वह एक्टर की गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि जब सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की अफेयर की खबरें साल 2019 में मीडिया में सामने आईं थी तो दोनों ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की थी। 

अकसर सुशांत और रिया को मूवी और लंच डेट पर साथ जाते देखा गया था। ऐसे में रिया का एक थ्रोबेक वीडियो वायरल सामने आया है और खुद को उसमें एक्ट्रेस ने सिंगल बताया है। वैसे इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है। 


रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया से वैलेंटाइंस डे की तैयारियों को लेकर एक पत्रकार ने सवाल किया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से तो वैलेंटाइंस डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है पर कोई मिलता नहीं है यार।


इस वीडियो में रिया कहती नजर आ रही हैं कि मैं सिंगल हूं। कोई ढूंढ़ो? जब लॉकडाउन का शुरुआती चरण था तब रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया था और उसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप पर सवाल किया जिसका उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। 


उस समय अपने इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि ना तो मैंने और ना ही सुशांत ने कभी इसे कबूल किया है, तो यह सही नहीं है। सुशांत और मैं अच्छे दोस्त हैं। मैं उसे पिछले आठ साल से जानती हूं। हम यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे थे। मैं अपनी लव लाइफ के बारे में सार्वजनिक रूप से बात कहती आई हूं।


सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उनकी मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया पर आरोप लगाया कि सुशांत को हत्या के लिए  उन्होंने उकसाया। इतना ही नहीं पैसों की हेरा फेरी भी की। हालांकि इस मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है। 
facebook twitter