+

जब सड़क पर डांस करने लगी थी सारा, मां अमृता ने कहा- क्यूट नहीं, ये भिखारन लग रही...

सारा बचपन से ही फन्नी है। हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक फन्नी स्टोरी शेयर की है। स्टोरी सुनने के बाद आपकी हंसी बंद नहीं होने वाली है।
जब सड़क पर डांस करने लगी थी सारा, मां अमृता ने कहा- क्यूट नहीं, ये भिखारन लग रही...

बॉलीवुड की क्यूट अदाकारा सारा अली खान का फैंस में काफी क्रेज है। फैंस को सारा का फन्नी अंदाज काफी पसंद आता है। सारा अपनी नॉक-नॉक जोक्स के लिए भी फैंस में काफी फेमस है। अक्सर सारा अपने कोस्टार या फिर भाई इब्राहिम के साथ नॉक-नॉक जोक्स के वीडियोज शेयर करती रहती है। फैंस इसपर रिएक्ट भी करते है। लोगों को सारा का ये अंदाज बहुत पसंद आता है। सारा बचपन से ही फन्नी है। हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक फन्नी स्टोरी शेयर की है। स्टोरी सुनने के बाद आपकी हंसी बंद नहीं होने वाली है।

जब सड़क पर नाचने लगी थी सारा-

Sara Ali Khan to start shooting for her third project of the year; details  inside

सारा अली खान पटौदी खानदान की बेटी हैं। इसके बावजूद एक्ट्रेस अक्सर एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं, इतना ही नहीं सारा अपने खुशमिजाज नेचर से अक्सर न सिर्फ लोगों बल्कि पैपराजी का भी दिल जीतती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको सारा को लेकर वो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं, जब उनकी हरकत देख लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान खुद को लेकर सारा ने ऐसा एक किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर आप सबकी हंसी नहीं रुकेगी। सारा ने बताया कि मैं एक बार अपने पेरेंट्स के साथ बाहर घूमने निकली थी। इस दौरान वो एक शॉप में अंदर चले गए थे और मैं बाहर अपने हाउस-हेल्प के साथ बैठी हुई थी।

डांस करते देख लोगों ने पैसे देने शुरु कर दिए- सारा

Sara Ali Khan Net Worth, Age, Height and More - News

इंटरव्यू में सारा ने आगे बताया कि उस वक्त मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया था। लेकिन पता नहीं क्यों आते-जाते लोगों ने मुझे पैसा देना शुरु कर दिया था। एक्ट्रेस ने हंसते हुए बताया कि उन लोगों को लग रहा था कि मैं डांस नहीं कर रही हूं बल्कि भीख मांग रही हूं। सारा ने आगे यही भी बताया कि उन्होंने सोचा कि ये तो अच्छी बात है कि मुझे इस तरह डांस करने और इंजॉय करने के पैसे मिल रहे हैं। इसके बाद मैंने और भी ज्यादा पब्लिक में डांस करना शुरू कर दिया था।

मां अमृता ने कहा भिखारन

EXCLUSIVE PHOTO: Sara Ali Khan collaborates with mom Amrita Singh for a  special project; Read Deets | PINKVILLA

आगे सारा ने बताया कि उन्होंने वो सारे पैसे अपने पास रख लिए। बाद में उनके हाउस हेल्प ने ये सारी बातें मेरे पैरेंट्स को बताई कि लोगों को उनकी हरकते क्यूट लग रही थीं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां ने उस वक्त सारा को कहा था कि क्यूट नहीं, ये भिखारन लग रही थी, तभी पैसा दिया होगा।

facebook twitter instagram