+

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच 'आंखों ही आंखों' में हुई बात

इन दिनों सूर्यकुमार यादव का नाम खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं शामिल किए जाने के बाद से लोग इस दाएं हाथ के बल्लेबाज के बारे में बात कर रहे हैं।
MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच 'आंखों ही आंखों' में हुई बात
इन दिनों सूर्यकुमार यादव का नाम खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं शामिल किए जाने के बाद से लोग इस दाएं हाथ के बल्लेबाज के बारे में बात कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं सूर्यकुमार आईपीएल और घरेलू क्रिकेट दोनों में ही लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं,बावजूद इसके सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया में अपना स्थान कायम नहीं कर पाए हैं। 


बीते बुधवार को सूर्यकुमार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में काफी आतिशी बल्लेबाजी की है। उन्होंने 43 गेदों पर 79 की शानदार पारी खेली। ऐसे में टीम में नहीं चुने जाने का जवाब अब उन्होंने अपने बल्ले से दिया। वैसे सूर्यकुमार की जबरदस्त पारी की मदद से मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते कल का मैच अपने नाम दर्ज कर दिया। 



जी हां टीम इंडिया के कप्तान कोहली की टीम के खिलाफ यह पारी खेलकर सूर्यकुमार यादव ने करारा जवाब दिया है। दरअसल यादव मैदान पर काफी प्रतिबद्घ दिखे। इस दौरान उन्होंने शांतचित होकर बल्लेबाजी करी। हालांकि मुकाबले के बीच उन्हें परेशान करने की भी कोशिश की गई,परंतु खिलाड़ी ने अपना संयम और धैर्य बनाए रखा। यादव ने हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद उन्होंने बहुत ही आराम से सेलिब्रेट किया। जीत दिलाने के बाद उन्होंने 'चिंता की कोई बात नहीं, मैं हूं ना' का इशारा किया। 


सूर्यकुमार ने कोहली को आंखों से किया इशारा

बता दें,बीती रोज हुए मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब सूर्यकुमार ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को केवल आंखों से ही सारी बात कह डाली। 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने डेल स्टेन की गेंद पर कवर्स में शॉट खेला। कोहली ने गेंद को फील्ड किया। यह ओवर की अंतिम बॉल थी तो विराट बॉल लेकर क्रीज के उस ऐंड पर आ गए जहां यादव खड़े थे। 


इस दौरान सूर्यकुमार ने चेहरे पर कोई भाव नहीं था और वो सिर्फ कोहली को निहार रहे थे। दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को ताक रहे थे तभी सूर्यकुमार वहां से चले गए। इतना ही नहीं मैच समाप्त हो जाने के बाद मुंबई इंडियंस के स्टैंड-इन कप्तान कायरन पोलार्ड ने भी सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफें की। साथ ही उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि सूर्यकुमार जल्दी ही भारतीय टीम के लिए खेलेंगे। 

facebook twitter instagram