+

पारस छाबड़ा इंस्टाग्राम पर नया लुक शेयर करते ही हुए ट्रोल, लोगो ने बताया रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी

टीवी एक्टर पारस छाबड़ा अपने लुक्स, अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पॉपुलर है। वो अक्सर अपने कपड़ो के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स भी करते है
पारस छाबड़ा इंस्टाग्राम पर नया लुक शेयर करते ही हुए ट्रोल, लोगो ने बताया रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी
टीवी एक्टर पारस छाबड़ा अपने लुक्स, अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पॉपुलर है। वो अक्सर अपने कपड़ो के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स भी करते है। उनके फैंस को वो हर लुक में पसंद आते है लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे किसी को भी कुछ भी बोलने का बस मौका चाहिए होता है। आज- कल डिजिटल मीडिया पर सेलिब्रिटी ट्रोलिंग आम बात है। आए दिन कोई ना कोई इस ट्रोलिंग का शिकार हो जाता है। तो बस इस बार पारस छाबड़ा भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।   

दरअसल, पारस छाबड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अतरंगी फोटोज पोस्ट कीं। इन फोटोज में पारस छाबड़ा ने 80 के दशक का हेयरस्टाइल और जेब्रा प्रिंट आउटफिट कैरी किया हुआ है। इस लुक में उन्हें रेट्रो शेड्स और गले में कई चेन्स भी पहनी हुई है। बस फिर देर किस बात की थी, ट्रोल्स ने पारस छाबड़ा को उनके इस अतरंगी लुक पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


एक यूजर ने उन्हें रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी तक बता दिया। वहीं एक और यूजर लिखता है कि पारस ग्रेट रणवीर सिंह बनने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाएंगे। बता दें कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते काफी सुर्खियों में रहते है। इसी के चलते रणवीर सिंह से उनकी तुलना कर उन्हें ट्रोल किया गया । 

facebook twitter instagram