एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा - आखिर क्यों रही बॉलीवुड से तीन साल दूर !

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करीब ३सला बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है। इससे पहले फिल्म भारत में ऑफर किये गए रोल को ठुकराने की वजह से प्रियंका काफी सुर्खियों में भी रही थी और फैंस को लग रहा था शायद प्रियंका ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। 


प्रियंका चोपड़ा अंतिम बार साल 2016 में रिलीज़ फिल्म जय गंगाजल में नजर आयी थी। प्रियंका तीन साल बाद अब ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। हाल ही में ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो काफी पसंद किया जा रहा है। 


फिल्म की कहानी स्वर्गीय लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में जायरा वसीम आयशा के किरदार में हैं, जबकि प्रियंका और फरहान अख्तर उनके पेरेंट्स का रोल प्ले कर रहे हैं। 


प्रियंका ने बताया कि उन्होंने तीन साल बाद फिल्मी परदे पर लौटने का क्यों फैसला किया और वापसी के लिए इसी फिल्म को क्यों चुना। प्रियंका ने कहा कि इस तरह की फिल्में करने के लिए काफी वक्त लगता है और इसलिए बीते तीन सालों में उन्होंने कोई और हिंदी फिल्म नहीं की। 


प्रियंका ने कहा कि वह एक ऐसी फिल्म की तलाश में थीं, जिसमें उन्हें एक ऐक्टर के तौर पर पूरी तरह से डूब जाने का मौका मिले। फिर चाहे वह भारतीय फिल्म हो या फिर अमेरिकी। ‘द स्काई इज पिंक’ इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।


अब देखना होगा की बॉलीवुड में प्रियंका का ये कमबैक कितना सफल हो पाता है पर पिग्गी चोप्स को बॉलीवुड के परदे पर फिर से देखने की फैंस की ख्वाहिश जरूर पूरी होने जा रहे है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Priyanka Chopra